Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Accident: नशे में ड्राइवर ने बनाया कार को 'रॉकेट', ऑटो में टक्कर मारकर 3 बच्चों समेत 6 लोगों की ली जान

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में नशा करके गाड़ी चला रहे ड्राइवर ने इनोवा कार से सीधे ऑटोरिक्शा में टक्कर मार दी. घटना में 7 लोग घायल भी हुए हैं.

Accident: नशे में ड्राइवर ने बनाया कार को 'रॉकेट', ऑटो में टक्कर मारकर 3 बच्चों समेत 6 लोगों की ली जान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश में Drink and drive के कारण एक बड़ी दुर्घटना हो गई है. नशे में चूर होकर रॉकेट की गति से इनोवा (Inova) कार को दौड़ा रहे ड्राइवर ने सीधे एक ऑटोरिक्शा में टक्कर मार दी. इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई, जबकि 7 लोग घायल हैं. 

यह हादसा बांदा (Banda) जिले में हुआ है. घायलों में भी कई की हालत बेहद गंभीर है. बांदा जिले के पुलिस अधीक्षक अभिनंदन (IPS Abhinandan) ने बताया कि गाड़ी का ड्राइवर नशे में था. उसने SUV से सीधे ऑटोरिक्शा में टक्कर मार दी. हमने उसे हिरासत में ले लिया है. इस घटना में 6 लोगों की मृत्यु हो गई है और 7 लोग घायल हैं। सभी घायलों को हमने मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. SP अभिनंदन ने बताया कि ड्राइवर की मेडिकल जांच कराई गई है. उसमें भी नशे की पुष्टि हो गई है. 

यह भी पढ़ें- कम नहीं हो रहे बच्चों से रेप, साल 2020 में दर्ज हुए 47 हज़ार से ज्यादा केस, सबसे ज्यादा यूपी में

banda accident

टुकड़ों में बंट गया ऑटो, लोहे के मलबे में फंस गए घायल

SP अभिनंदन के मुताबिक, तेज रफ्तार इनोवा शहर की तरफ जा रही थी, जबकि ऑटोरिक्शा यात्रियों को लेकर नरैनी की तरफ जा रहा था. इसी दौरान ड्राइवर ने कंट्रोल खोया और गिरवां बस स्टैंड के पास इनोवा सीधे ऑटो से टकरा गई. इनोवा सड़क किनारे खाई में भरे पानी में जा गिरी, लेकिन ऑटो रिक्शा पूरी तरह चूर-चूर होकर टुकड़ों में बंट गया. मृतक और घायल लोहे के मलबे में फंस गए. बड़ी मुश्किल से उन्हें निकाला गया. इनोवा का ड्राइवर नशे में था, जिसे वहीं पकड़ लिया गया.

यह भी पढ़ें- Adhir Ranjan Chowdhury ने राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मांगी माफी, चिट्टी लिखकर कही ये बात

inova car

इनकी हुई हादसे में मौत

इस दर्दनाक हादसे में 90 साल के जियासीन अहमद, 28 साल के ओम प्रकाश निवासी बांसी, छोटू निवासी पनगरा थाना नरैनी, 13 साल के मोहित द्विवेदी पुत्र प्रमोद द्विवेदी निवासी पनगरा, 45 साल के प्रमोद द्विवेदी पुत्र जगन्नाथ निवासी पनगरा की मौत हो गई है. इनके अलावा एक मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement