Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन हैं शेर-चीता, जिनके सोशल मीडिया पर लाखों है फॉलोअर्स, फिर पहुंचाए Noida Police ने हवालात

नोएडा पुलिस ने शेर और चीता नाम के दो इंफ्लूएंसर्स को गिरफ्तार किया है. इन दोनों के शोसल मीडिया पर लाखों की संख्या में फॉलोअर्स हैं. इनको सेक्टर -63 में गिरफ्तार किया गया है. आइए जातने है मामला

Latest News
कौन हैं शेर-चीता, जिनके सोशल मीडिया पर लाखों है फॉलोअर्स, फिर पहुंचाए Noida Police ने हवालात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

नोएडा पुलिस ने शेर और चीता नाम के दो इंफ्लूएंसर्स को फिर से गिरफ्तार किया है. दोनों के शोसल मीडिया पर लाखों की संख्या में फॉलोअर्स हैं. नोएडा पुलिस ने इनको सेक्टर 63 से गिरफ्तार किया है. दोनों का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें दोनों के हाथों में हथकड़ी नजर आ रही है. पुलिस ने दोनों का मेडिकल करवाया है. 

पुलिस ने बताया कि हाल ही में सेक्टर 63 की पुलिस ने पिंटू बैरागी उर्फ चीता (24) और शेरपाल बैरागी उर्फ शेर (35) निवासी ग्राम बहलोलपुर को गिरफ्तार किया था. इनका 7 सितंबर को एक वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में युवक अभद्र शब्दों का इस्तेमाल कर धमकी दे रहा है साथ ही बैकग्रांउड में हरियाणवी गाने की धुन सुनाई दे रही है. 

पुलिस ने ये भी बताया कि दोनों ने वीडियो में महिलाओं के लिए गलत शब्दों का और अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था. इसके बाद जब पुलिस दोनों के मेडिकल के लिए अस्पताल ले जा रही थी तो किसी ने उसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. इस पर पुलिस ने फिर से कार्रवाई की और दोनों को जेल भेज दिया. पुलिस ने उसके एक और साथी को पकड़ा है.

वीडियो वायरल होने के बाद शोसल मीडिया पर हंगामा शुरू हो गया. एक्स यूजर्स नोएडा पुलिस को टैग इन लोगों पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. बता दें कि शेरपाल उर्फ शेर सिंह इंफ्लूएंसर के करीब 5 लाख फॉलोअर्स हैं. साथी चीता के भी चार लाख फॉलोअर्स हैं. खास बात तो ये है कि दोनों एक दूसरे के खिलाफ वीडियो बनाते हैं.

कुछ दिन पहले कि घटना है कि शेरपाल उर्फ शेर सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ था. इसमें वह चिल्लाते हुए अभद्र टिप्पणी कर रहा था. इस पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था. इसके बाद मई 2024 में उसने 4-5 अश्लील वीडियो बनाकर वायरल की थी. तब सेक्टर- 58 की पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement