Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Crime News: दूसरे शहर से घर लौटा शख्स, पत्नी को देखा प्रेमी के साथ और फिर हुआ भयानक खूनी खेल

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक प्रेम त्रिकोण में खूनी खेल देखने को मिला है. आरोपी पति ने पत्नी के लवर की धारदार हथियार से हत्या कर दी है.  

Latest News
Crime News: दूसरे शहर से घर लौटा शख्स, पत्नी को देखा प्रेमी के साथ और फिर हुआ भयानक खूनी खेल

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बहराइच में एक खूनी खेल देखने को मिला है. नौकरी के लिए दूसरे शहर रहने वाला शख्स जब घर लौटा, तो उसने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था. इसके बाद वह आपे से बाहर हो गया और फिर उसने दोनों पर धारदार हथियार से कई बार हमले किए थे. इस हमले में प्रेमी की घटना स्थल पर ही मौत हो गई जबकि पत्नी गंभीर रूप से घायल है. आरोपी को अरेस्ट कर लिया है और पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. मारपीट और हमले में आरोपी को भी काफी चोटें आई हैं. 

प्रेमी संग थी पत्नी, पति ने खोया आपा
घटना उत्तर प्रदेश के बहराइच की है. पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक, थाना कैसरगंज क्षेत्र के गुड्डू (पुत्र सुलेमान) का अफेयर विवाहित महिला खतीबुन्निशा से चल रहा था. महिला का पति हलीम अहमदाबाद में ट्रक ड्राइवर का काम करता है. बीती रात को वह अचानक घर पहुंचा तो उसने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ देख लिया था. इसके बाद आपे से बाहर हो गया और उसने दोनों पर धारदार हथियार के कई बार हमले किए. इस हादसे में गुड्डू की मौत हो गई है और महिला गंभीर रूप से घायल है.


यह भी पढ़ें: PM Modi के उद्घाटन करने से कुछ देर पहले बदला वंदे मेट्रो का नाम, अब मिली ये नई पहचान 


आरोपी हलीम ने पुलिस को दिए बयान में गुड्डू पर जानलेवा हमला करने की बात स्वीकार की है. उसने पुलिस को बताया कि वह करीब डेढ़ महीने बाद गुजरात से घर आया था. जब घर पहुंचा तो दरवाजा लॉक था और उसे शक हुआ कि पत्नी कहीं चली गई है. हालांकि, जब खिड़की से देखा तो उसे पत्नी और गुड्डू आपत्तिजनक हालत में नजर आए. इसके बाद दोनों के बीच मारपीट हुई जिसमें उसने धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया था. 

पत्नी और आरोपी दोनों का चल रहा इलाज
जिले के एसपी सिटी रामानंद कुशवाहा ने बताया कि मारपीट की आवाज सुनकर आसपास के लोग जमा हो गए थे. उन्होंने तीनों को अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टर ने गुड्डू की मौत की पुष्टि कर दी है जबकि महिला का इलाज चल रहा है. आरोपी को भी काफी चोटें आई हैं और उसका भी इलाज चल रहा है. महिला के बयान देने की स्थिति में आने पर उसका अलग से बयान रिकॉर्ड किया जाएगा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement