Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uttarakhand Lok Sabha Election Result 2024: उत्तराखंड में भी BJP का क्लीन स्वीप, पांचों सीटों पर खिला कमल

उत्तराखंड की सभी लोकसभा सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज कर ली है. हरिद्वार, टिहरी, पौड़ी गढ़वाल, अल्मोड़ा और नैनीताल इन सभी सीटों पर कमल किल चुका है.

Latest News
Uttarakhand Lok Sabha Election Result 2024: उत्तराखंड में भी BJP का क्लीन स्वीप, पांचों सीटों पर खिला कमल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तराखंड की पांचों सीटों पर बीजेपी ने दोबारा जीत का परचम लहरा दिया है. इस खुशी में कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर की. साथ ही बीजेपी कार्यकर्ता झूमते नजर आए और पटाखे भी चलाए. उत्तराखंड की सभी लोकसभा सीटों पर बीजेपी ने जीत दर्ज कर ली है. हरिद्वार, टिहरी, पौड़ी गढ़वाल, अल्मोड़ा और नैनीताल इन सभी सीटों पर कमल किल चुका है. बीजेपी ने पिछले लोकसभा चुनाव में भी सभी सीटों पर दर्ज की थी और एक बार फिर बीजेपी इतिहास को दोहराया है. 

अल्मोड़ा सीट पर जीता बीजोपी

उत्तराखंड की अल्मोड़ा सीट पर बीजेपी के अजय टम्टा ने जीत हासिल कर ली है. इस सीट पर अजय टम्टा का मुकाबला कांग्रेस के प्रदीप टम्टा से था. 


ये भी पढ़ें-रायबरेली में राहुल गांधी की भारी जीत, जानिए BJP के दिनेश प्रताप को मिले कितने वोट?


गढ़वाल से भारतीय जनता पार्टी के अनिल बलूनी नो जीत दर्ज की है. इस सीट पर कांग्रेस से गणेश गोदियाल और बहुजन समाज पार्टी से धीर सिंह मैदान में उतरे थे. इसके साथ ही हरिद्वार में त्रिवेंद्र सिंह ने जीत दर्ज की है. 

टिहरी गढ़वाल सीट

टिहरी गढ़वाल से भाजपा उम्मीदवार माला राज्य लक्ष्मी जीत चुकी हैं. इस सीट से कांग्रेस के जोत सिंह गुनसोल मैदान में थे. नैनीताल सीट से बीजापी के अजय भट्ट जीत चुके हैं. इस सीट से कांग्रेस के प्रकाश जोशी मैदान में थे. 

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जाहिर की खुशी

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने विपक्ष पर सवाल दागते हुए कहा कि विपक्ष के नेताओं से ये सवाल जरूर पूछें कि इस बार ईवीएम ठीक है क्या ? उन्होंने कहा कि पीएम मोदी का उत्तराखंड से विशेष लगाव है. चारधाम में इतनी संख्या बढ़ी, कि भीड़ चुनौती बनी. इसके साथ ही मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बीजेपी का जीत का जश्न भी मनाया.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement