Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vande Bharat Express: ट्रैक पर अचानक थमे वंदे भारत के चक्के, अधिकारियों की अटकी सांसें!

Indian Railways की सबसे प्रीमियम ट्रेन वंदे भारत एक्स्प्रेस में बड़ी तकनीकी खराबी आ गई है.

Vande Bharat Express: ट्रैक पर अचानक थमे वंदे भारत के चक्के, अधिकारियों की अटकी सांसें!
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की सबसे प्रीमियम सुपरफास्ट ट्रेन की बात करें तो भारतीय रेलवे (Indian Railway) की वंदे भारत एक्स्प्रेस (Vande Bharat Express) यात्रियों के लिए सबसे खास मानी जाती है. दो ट्रेनों में से एक जम्मू-तवी दिल्ली के बीच और दूसरी दिल्ली-बनारस के बीच चलती है लेकिन ये ट्रेन अचानक बिगड़ गई. उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में दिल्ली-हावड़ा रेलमार्ग पर स्थित भरथना रेलवे स्टेशन पर इंजन खराब होने से सुपर फास्ट वंदे भारत एक्सप्रेस रुक गई. इस गड़बड़ी से रेलवे अधिकारियों की भी सांसें अटक गईं.

ट्रेन के इंजन में आई इस खराबी के चलते दे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ा था हालांकि रेल कर्मचारी तुरंत हरकत में आए और इंजन में आई खराबी को दूर करके गंतव्य के लिए रवाना किया है. इटावा जंक्शन के स्टेशन अधीक्षक पूरनमल मीना ने बुधवार को बताया कि सुपर फास्ट वंदे भारत एक्सप्रेस ((Vande Bharat Express)) इटावा रेलवे स्टेशन से पास होकर इकदिल होते हुए जब भरथना की ओर जा रही थी, तभी यह ट्रेन अचानक रुक गई.

ट्रेन के रुकने के पीछे इंजन में खराबी की बात सामने आई. लोको पायलट ने इंजन में खराबी के चलते ट्रेन को रोक दिया और तकनीकी स्टाफ ने कमी को दूर करके ट्रेन को रवाना कराया. उन्होंने बताया कि इंजन में आई खराबी के कारण नई दिल्ली से वाराणसी जा रही वंदेभारत एक्सप्रेस ट्रेन करीब 15 मिनट तक भरथना रेलवे स्टेशन पर खड़ी रही. 

Shiv Sena ने बागियों को दिया अल्‍टीमेटम, शाम 5 बजे तक रहे नदारद तो रद्द होगी सदस्‍यता

जानकारी केमुताबिक यह घटना सुबह 9 बजे हुई, जिसके बाद जांच करने पर पता चला कि ट्रेन के इंजन में कोई खराबी आ गई है, जिसके कारण लोकोपायलट ने ट्रेन को रेलवे स्टेशन पर रोक दिया है. वहीं अग्निपथ योजना के चलते ट्रेन को सुरक्षाबलों ने चारों तरफ से घेर लिया था. 

Okinawa राजस्थान में लगाएगा नया EV प्लांट, 500 करोड़ का करेगा निवेश

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement