Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vikas Giri Murder Case: 8 महीने बाद सुलझा रीवा नरकंकाल केस, यूनुस अंसारी ने किए थे विकास गिरी के 80 टुकड़े

Rewa Muder Case: 8 महीने पहले जंगलों में युवक के शव के 80 टुकड़े मिले थे और अब पुलिस ने इस हत्या के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Vikas Giri Murder Case: 8 महीने बाद सुलझा रीवा नरकंकाल केस, यूनुस अंसारी ने किए थे विकास गिरी के 80 टुकड़े
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा जिले की मऊगंज थाना पुलिस ने जंगल में मिली लाश के टुकड़ों का केस 8 महीने बाद सुलझा लिया गया है. पुलिस ने इस केस में आरोपी यूनुस अंसारी को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया था कि शव के टुकड़े विकास गिरी (Vikas Giri Murder Case) के हैं और उसकी हत्या बिजनेस पार्टनर यूनुस अंसारी ने की थी और बाद में शव के 80 टुकड़े कर उन्हें जंगल में फेंक दिया था. पुलिस को मृतक की हड्डियों के कई टुकड़े मिले हैं. यूनुस ने आरोप लगाया है कि मृतक विकास गिरि उसकी बहन से छेड़छाड़ करता था.

जानकारी के मुताबिक साल भर पहले विकास गिरि घर से निकला था और फिर नहीं लौटा. इस केस की जांच में पता चला है कि महिला से छेड़छाड़ के आरोप में दो लोगों ने उसकी हत्या कर दी थी. वहीं शव को जंगल में फेंक दिया था. हत्या के 4 माह बाद पुलिस ने नर कंकाल बरामद किया.

और पढ़ें- राजीव गांधी हत्याकांड के 6 दोषियों की रिहाई वाले SC के फैसले को चुनौती देगी कांग्रेस

रीवा पुलिस द्वारा 1 आरोपी को गिरफ्तार भी किया गया था. पुलिस ने बताया कि दुधमनिया जंगल स्थित सुनसान जगह पर बने घर में यह हत्या हुई थी. यह घटना 3 अक्टूबर 2021 की रात को हुई थी जिसकी वजह यह भी कि विकास ने आरोपी की बहन के साथ छेड़खानी की थी. 

जानकारी के मुताबिक मृतक के पिता ने मऊगंज में गुमशुदगी दर्ज कराई थी. 4 महीने बाद फरवरी 2022 में जंगल से नरकंकाल मिला और आधार कार्ड से खबरों के शिनाख्त की गई थी. पुलिस पिछले 9 महीने से इस केस की जांच कर रही थी और फिर 14 नवंबर 2022 तक जांच की आंच आरोपियों तक पहुंची. गिरफ्त में आए आरोपी ने ब्लाइंड मर्डर की पूरी कहानी पुलिस के सामने उगल दी थी. 

और पढ़ें- श्रद्धा के हत्यारे आफताब का Narco Test से पहले हो पॉलीग्राफी टेस्ट, दिल्ली पुलिस ने मांगी अनुमति

पुलिस ने हड्डियों को नरकंकाल मान कर जांच शुरू की थी और फिर अब जब पता चला है तो इसमें छेड़खानी के बाद भाई के आक्रोश की खबर सामने आई. बहन के छेड़खानी हुई तो भाई ने अपने दोस्त के साथ मिलकर हत्या को अंजाम दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement