Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कांग्रेस MLA विक्रमादित्य पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप- बेडरूम में लगाए कैमरे, प्रतिभा सिंह को मिला नोटिस

हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह पर उनकी पत्नी ने घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप लगाए हैं. पुलिस उनसे पूछताछ करना चाहती है.

कांग्रेस MLA विक्रमादित्य पर पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप- बेडरूम में लगाए कैमरे, प्रतिभा सिंह को मिला नोटिस

प्रतिभा सिंह के साथ विक्रमादित्य सिंह. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) कांग्रेस (Congress) अध्यक्ष प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh) और उनके बेटे विक्रमादित्य सिंह (Vikramaditya Singh) को घरेलू हिंसा के एक मामले में पुलिस ने पूछताछ करने के लिए बुलाया है. विक्रमादित्य की पत्नी सुदर्शना सिंह ने अपने पति और परिवार पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है. विक्रमादित्य हिमाचल प्रदेश की शिमला विधानसभा सीट से विधायक हैं. सुदर्शना ने आरोप लगाए हैं कि उनके पति ने बेडरूम में भी उन पर नजर रखने के लिए कैमरे लगाए हैं.

विक्रमादित्य सिंह की पत्नी सुदर्शना सिंह ने अपनी शिकायत में प्रतिभा सिंह, भाभी अपराजिता और देवर अंगद सिंह पर घरेलू हिंसा और उत्पीड़न का आरोप लगाया है. विक्रमादित्य सिंह बुरी तरह आरोपों में घिर गए हैं. अब पुलिस उनसे पूछताछ करेगी.

Pathaan Controversy: शाहरुख की पठान फिल्म का BJP नेता राम कदम ने निकाला JNU कनेक्शन, बोले- महाराष्ट्र में नहीं होने देंगे रिलीज

विक्रमादित्य सिंह पर क्या लगे हैं आरोप

विक्रमादित्य सिंह की पत्नी सुदर्शन सिंह चूंडावत ने अपनी शिकायत में शिमला विधायक प्रतिभा सिंह, भाभी अपराजिता और देवर अंगद सिंह पर घरेलू हिंसा और उत्पीड़न का आरोप लगाया है.

सुदर्शना सिंह ने अपने पति से भरण-पोषण की मांग की है. वह जयपुर में रह रही हैं. सुदर्शना ने अपने पति पर चंडीगढ़ की एक महिला अमरीन के साथ अफेयर के आरोप लगाए हैं. विक्रमादित्य को उदयपुर की अदालत में जनवरी में पेश होना होगा. फैमिली कोर्ट ने उन्हें नोटिस दिया है. 

Terrorism in Pakistan: एस जयशंकर ने सबके सामने लगाई पाकिस्तानी रिपोर्टर की क्लास, देखें वीडियो

विक्रमादित्य और सुदर्शना ने साल 2019 में शादी की थी. सुदर्शना का आरोप है कि जब वीरभद्र सिंह की मौत हो गई तो उनके पति ने कहा कि अब अपने मायके उदयपुर वह लौट जाएं. सुदर्शना ने यह भी आरोप लगाए हैं कि विक्रमादित्य ने उनसे 10 करोड़ रुपये की मांग की है.

सोशल मीडिया पर क्या किया जा रहा है दावा?

विक्रमादित्य हिमचाल प्रदेश के सबसे बड़े परिवारों में से आते हैं. हाईप्रोफाइल केस होने की वजह से अलग-अलग तरह के फर्जी दावे सोशल मीडिया पर किए जा रहे हैं. कुछ पोस्ट्स में दावा किया गया था कि विक्रमादित्य के खिलाफ कोर्ट ने गैरजमानती वारंट जारी किया है. इस दावे पर सफाई पेश करते हुए विक्रमादित्य ने कहा कि उनके या परिवार के खिलाफ कोई वारंट जारी नहीं हुआ है. हमने गलती ही नहीं की है ऐसे में गैरजमानती वारंट जारी होने का सवाल ही पैदा नहीं होता है.

विक्रमादित्य सिंह ने कहा है, 'यह एक निजी मामला है. मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता और चाहता हूं कि इस मुद्दे को अदालत में मध्यस्थता के जरिए हल किया जाए.'

क्यों चर्चा में है प्रतिभा सिंह का परिवार?

प्रतिभा सिंह हिमाचल प्रदेश कांग्रेस की अध्यक्ष हैं. उनके बेटे विक्रमादित्य सिंह शिमला के कांग्रेस विधायक हैं. प्रतिभा सिंह के पति वीरभद्र सिंह हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री थे. प्रतिभा सिंह भी चुनावी नतीजे आने के बाद सीएम पद की रेस में शामिल थीं. हालांकि कांग्रेस ने सुखविंदर सिंह सुक्खू को यह मौका दे दिया. अब प्रतिभा सिंह के परिवार की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement