Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Greater Noida News: 7 दिन बाद अजनारा ली गार्डन सोसाइटी में फिर दिखा तेंदुआ, देखें रेस्क्यू अभियान का Video

Viral Leopard Video: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इसी सोसाइटी में 28 दिसंबर को भी तेंदुआ देखा गया था. हालांकि तब वह पकड़ में नहीं आया था.

Greater Noida News: 7 दिन बाद अजनारा ली गार्डन सोसाइटी में फिर दिखा तेंदुआ, देखें रेस्क्यू अभियान का Video

ग्रेटर नोएडा वेस्ट में तेंदुआ 7 दिन से छिपा हुआ था. (सांकेतिक तस्वीर)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Leopard In Noida- ग्रेटर नोएडा वेस्ट (Greater Noida West) की अजनारा ली गार्डन सोसाइटी (Ajnara Le Garden Society) में 7 दिन पहले गायब हो गया तेंदुआ मंगलवार शाम को फिर सामने आ गया. तेंदुए की जानकारी मिलते ही सोसाइटी में खलबली मच गई और लोगों ने खुद को फ्लैट में बंद कर लिया. देर रात तक फॉरेस्ट डिपार्टमेंट की टीम तेंदुए को रेस्क्यू करने में जुटी हुई थी. रेस्क्यू ऑपरेशन में मदद करने के लिए मेरठ से भी फॉरेस्ट टीम को बुलाया गया है. 

28 दिसंबर को दिखने के बाद हुआ था गायब

उत्तर प्रदेश के दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर जिले के बिसरख थाना क्षेत्र में तेंदुआ इससे पहले 28 दिसंबर को दिखाई दिया था. उस समय भी तेंदुए को अजनारा ली गार्डन सोसाइटी में ही देखा गया था, जिसकी खबर तत्काल पुलिस और फॉरेस्ट डिपार्टमेंट को दी गई थी. पुलिस और फॉरेस्ट डिपार्टमेंट की टीमों ने उस समय भी तेंदुए की खोजबीन के लिए पूरी सोसाइटी और आसपास के इलाके को खंगाला था, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला था. तब माना गया था कि भीड़भाड़ देखकर तेंदुआ कहीं और चला गया है. आसपास के इलाके में लगातार सर्च किया जा रहा था, लेकिन तेंदुए की जानकारी नहीं मिली थी.

सोसाइटी के निर्माणाधीन एरिया में छिपा था

सोसाइटी के एक हिस्से में अब भी निर्माण चल रहा है. मंगलवार शाम को इसी हिस्से में तेंदुए को फिर से देखा गया. जानकारी मिलते ही पुलिस और फॉरेस्ट डिपार्टमेंट की टीमें मौके पर पहुंच गई. तेंदुआ यहीं पर कबाड़ के पीछे छिपा हुआ है, जहां से उसे पकड़ने की कोशिश चल रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement