Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: हांगकांग के लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट में हुआ बड़ा हादसा, कलाकरों पर गिरी बड़ी स्क्रीन

हांगकांग के एक लाइव कॉन्सर्ट का वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक बड़ी स्क्रीन परफॉर्म कर रहे कलाकारों पर ही गिर गई.

Viral Video: हांगकांग के लाइव म्यूजिक कॉन्सर्ट में हुआ बड़ा हादसा, कलाकरों पर गिरी बड़ी स्क्रीन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सार्वजनिक कार्यक्रमों के दौरान कभी-कभी ऐसे बड़े हादसे हो जाते हैं जिनके वीडियो बेहद खतरनाक होते हैं और गुरुवार रात को हांगकांग में कुछ ऐसा ही हादसा हुआ है. हांगकांग (Hong-kong) कोलिज़ीयम में बॉय बैंड मिरर (Boy Band Mirror) के संगीत कॉन्सर्ट के कार्यक्रम के दौरान एक विशाल टीवी स्क्रीन कलाकारों के ऊपर गिर गई.

इस मामले में खबरों के मुताबिक हांगकांग में चल रहे इस कॉन्सर्ट में जब कलाकार गानों पर थिरक रहे थे तभी एक ओवरहेड वीडियो स्क्रीन उनके ऊपर जा गिरी जो कि एक बेहद दर्दनाक हादसा था.  इस स्क्रीन के नीचे एक व्यक्ति बुरी तरह दब गया और एक अन्य कई लोग भी उसकी चपेट में आ गया है. दोनों कलाकारों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां एक व्यक्ति की हालत गंभीर बनी हुई है. 

Viral: मरीज की ड्रिप से ग्लूकोस पीता दिखा चूहा, वीडियो वायरल होने पर अस्पताल ने दिया ये जवाब

गौरतलब है कि यह कार्यक्रम ऑनलाइन प्रसारित हो रहा था. इस घटना के फुटेज में सफेद-कपड़े पहने डांसरों का एक ग्रुप मंच पर प्रदर्शन कर रहा है.  इसके बाद अचानक विशाल ओवरहेड वीडियो स्क्रीन उनपर गिर गई. इस मामले में सभी कलाकार दोनों घायलों की मदद के लिए भागते हुए भी वीडियो में दिखाई दे रहे हैं.

Video: सांप और कुत्ते के बीच छिड़ी बहस, वायरल हुआ लड़ाई का वीडियो

इस बड़ी और भयानक घटना के बाद तुरंत कॉन्सर्ट को बीच में ही समाप्त कर दिया गया. घायल डांसरों को स्थानीय क्वीन एलिजाबेथ अस्पताल ले जाया गया, जिसमें एक की हालत गंभीर और दूसरे की हालत स्थिर है. आपको बता दें कि यह कोई पहली घटना नहीं है जब मिरर बैंड के कार्यक्रम में कोई हादसा हुआ हो. इससे पहले एक कॉन्सर्ट में एक सदस्य स्टेज से नीचे गिर गया था जिसमें वह बुरी तरह जख्मी हो गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement