Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video : कनाडा में भारतीय किरायेदार का 'अपमान' इंटरनेट पर हो रहा वायरल, यूजर्स मांग रहे- 'पूरी जानकारी'

इंटरनेट पर कनाडा का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक भारतीय किरायेदार के साथ बदसलूकी दिखाई जा रही है. आप भी देखें वीडियो.

Latest News
Viral Video : कनाडा में भारतीय किरायेदार का 'अपमान' इंटरनेट पर हो रहा वायरल, यूजर्स मांग रहे- 'पूरी जानकारी'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

इंटरनेट पर इन दिनों एक वीडियो बीते कई दिनों से तेजी से वायरल है. वीडियो में एक मकान मालिक भारतीय किरायेदार का सामान घर से निकालते दिख रहा है. इस वीडियो के इंटरनेट सामने आने के हाद यूजर्स तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं. इंटरनेट पर ये वीडियो घर का कलेश और jist.News नामक जैसे हैंडिल से शेयर किया गया है.  

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक मकान मालिक किरायेदार का सामान जबरन बाहर निकाल रहा है. 15 सेकंड की इस क्लिप में भारतीय किरायेदार की बेबसी भी दिख रही है. वो सिर्फ अपना गुस्सा दिखा पा रहा है, उसके अलावा कुछ नहीं कर पा रहा है. वीडियो में भारतीय किरायेदार बिना शर्ट के है और मकान मालिक से घर खाली कराने को लेकर सवाल पूछ रहा है. 

देखें वीडियो

घर का कलेश नाम से सोशल मीडिया साइट एक्स से शेयर किया गया ये वीडियो 'एक देसी लड़का और उसका मकान मालिक, जिसमें उनके बीच झगड़ा हुआ क्योंकि वह घर नहीं खाली कर रहा था. जिसके चलते मकान मालिक ने खुद ही उसकी चीजें बाहर निकालना शुरु कर दिया. साथ ही ये दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो ब्रैम्पटन, कनाडा का है.' कैप्शन के साथ शेयर किया गया है. 


यह भी पढ़ें - Viral Video: तिरंगा पकड़कर जूते उतारता दिखा शख्स, भड़के लोग, MUDA Scam के बाद नए विवाद में फंसे Siddaramaiah


सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे सवाल
इंटरनेट पर वायरल ये वीडियो लोगों की नजरों में बना हुआ है. कुछ लोगों का कहना है कि किरायेदार ने मकान खाली करने से इनकार कर दिया होगा, इसलिए मकान मालिक ने खुद ही मामला अपने हाथ में ले लिया. तो वहीं, कुछ लोग मामले की पूरी जानकारी मांग रहे हैं. वे पूछ रहे हैं कि आखिर मामला क्या है. आखिर क्यों मकान मालिक इस तरह से मकान खाली करा रहा है.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement