Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Viral Video: ढाई महीने के बच्चे को लेकर विधानसभा पहुंची MLA, लोग बोले ‘इसे कहते हैं जनसेवा’

MLA Saroj Babulal Ahire Viral Video: शरद पवार की पार्टी NCP की नेता सरोज बाबूलाल अहिरे देवलाली सीट से विधायक हैं. उन्होंने 30 सितंबर को बेटे को जन्म द

Viral Video: ढाई महीने के बच्चे को लेकर विधानसभा पहुंची MLA, लोग बोले ‘इसे कहते हैं जनसेवा’

MLA Saroj Babulal Ahire ने 30 सितंबर को ही एक बेटे को जन्म दिया है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र विधानसभा (Maharashtra Assembly) के शीतकालीन सत्र का पहला ही दिन सोमवार को लोगों के बीच जमकर चर्चा का विषय बन गया. दरअसल नेशनल कांग्रेस पार्टी (NCP) की विधायक सरोज बाबूलाल अहिरे (MLA Saroj Babulal Ahire) अपने ढाई महीने के नवजात बच्चे को साथ लेकर ही विधानसभा सत्र में भाग लेने पहुंच गई. नवजात बच्चे के साथ विधानसभा सत्र में भाग लेने का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया और लोग तरह-तरह के रिएक्शन देने लगे. ज्यादातर लोगों ने उनकी तारीफ की और कहा कि इसे ही जनसेवा कहते हैं. सरोज ने गत 30 सितंबर को ही एक बेटे को जन्म दिया है और इसके बाद से वे सार्वजिनक स्थानों पर दिखाई नहीं दी हैं.

पढ़ें- बॉर्डर मूवी में किया था Sunil Shetty ने जिस जवान का रोल, आज दुनिया से विदा हो गया वो महावीर

'अपनी जनता के लिए जवाब लेने आई हूं'

ANI की रिपोर्ट के मुताबिक, जब सरोज से बच्चे को साथ लेकर विधानसभा सत्र में भाग लेने का कारण पूछा गया तो उन्होंने कहा, पिछले 2.5 साल से कोविड-19 (Covid 19) महामारी के कारण नागपुर (Nagpur) में विधानसभा सत्र आयोजित नहीं हुआ है. मैं एक मां हूं, लेकिन मैं अपने वोटर्स के लिए जवाब लेने यहां आई हूं. सरोज महाराष्ट्र की देवलाली सीट से विधायक हैं.

पढ़ें- Lionel Messi भारत में होते तो फीफा वर्ल्ड कप जीत पर क्या होता, वीरेंद्र सहवाग का फनी पोस्ट छुड़ा देगा आपकी हंसी

हंगामेदार रहा पहले दिन विधानसभा सत्र

महाराष्ट्र विधानसभा का शीतकालीन सत्र पहले दिन बेहद हंगामेदार रहा. यह सत्र कर्नाटक के साथ चल रहे सीमा विवाद के बीच आयोजित किया गया था. इसके साथ ही मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) की तरफ से सत्र से ठीक पहले एंटी-करप्शन लोकायुक्त कानून बनाने के विधेयक को मंजूरी दी है, जो लोकायुक्त को मुख्यमंत्री और कैबिनेट मंत्रियों के भ्रष्टाचार की जांच करने और उनके खिलाफ मुकदमा चलाने का अधिकार देता है. इस विधेयक को लेकर पहले दिन एनसीपी, कांग्रेस और उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) के नेतृत्व वाले शिवसेना गुट के महाविकास आघाड़ी (MVA) तथा मुख्यमंत्री के बीच हाई टेंशन ड्रामा देखने को मिला.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement