Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vistara Wi-Fi Service: इस एयरलाइन कंपनी का ऐलान, फ्लाइट्स में मिलेगी वाई-फाई सुविधा 

Vistara Wi-Fi Service: हवाई यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी आई है. विस्तारा एयरलाइंस ने फ्लाइट में 20 मिनट के लिए फ्री वाई-फाई देने का ऐलान किया है. 

Latest News
Vistara Wi-Fi Service: इस एयरलाइन कंपनी का ऐलान, फ्लाइट्स में मिलेगी वाई-फाई सुविधा 

विस्तारा एयरलाइंस देगी फ्लाइट्स में फ्री वाई-फाई सुविधा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हवाई यात्रा के दौरान वाई-फाई इस्तेमाल करने की मांग लंबे समय से यात्रियों की ओर से की जा रही है. शनिवार को विस्तारा एयरलाइंस (Vistara Airlines) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यात्रियों को बड़ी खुशखबरी दी है. अब विमान में 20 मिनट के लिए फ्री वाई-फाई इस्तेमाल कर सकते हैं. भारतीय विमानन क्षेत्र में पहली बार किसी एयरलाइंस ने यह सुविधा दी है. फिलहाल फ्री वाई-फाई इस्तेमाल की यह सुविधा सिर्फ अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों के लिए ही होगी.

विस्तारा एयरलाइंस देगी सुविधा
विस्तारा एयरलाइंस ने ऐलान किया है कि अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों में 20 मिनट के लिए यात्रियों को फ्री फ्री वाई-फाई की सुविधा दी जाएगी. यह सेवा बोइंग 787-9 ड्रीमलाइनर और एयरबस A321neo विमानों के सभी केबिन कैटेगरी के लिए शुरू की जा रही है. भारत में फ्री वाई-फाई सुविधा देने वाली विस्तारा पहली एयरलाइंस बन गई है. अपने डेबिट या क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर यात्री इस सुविधा का लाभ ले सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: 32 सेकंड और ताबड़तोड़ 16 वार, सनकी आशिक ने प्रेमिका की सहेली को दी रूह कंपा देने वाली मौत


 अब 35,000 फीट की ऊंचाई पर भी लोग वाई-फाई सुविधा का लाभ ले पाएंगे हालांकि, अभी यह सुविधा अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों के लिए ही है. उम्मीद की जा रही है कि भविष्य में यह सुविधा घरेलू उड़ानों पर भी दी जा सकती है. बता दें कि लंबे समय से विमानन कंपनियों की ओर से विमान में वाई-फाई इस्तेमाल की सुविधा का वादा किया जाता रहा है. अब इस क्षेत्र में शुरुआत भी हो गई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement