Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली में भारी बारिश बनी जानलेवा, चाणक्यपुरी में 15 साल के लड़के की डूबने से मौत

Delhi Crime News: लड़के के माता-पिता मजदूरी करते हैं और उसकी दो बहन व एक छोटा भाई है. सौरभ की बहन प्रीति ने बताया कि उसका भाई सरकारी स्कूल में 9वीं कक्षा का छात्र था.

Latest News
दिल्ली में भारी बारिश बनी जानलेवा, चाणक्यपुरी में 15 साल के लड़के की डूबने से मौत

Waterlogging in Delhi (सांकेतिक तस्वीर)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली के चाणक्यपुरी में शुक्रवार को भारी की वजह से बड़ा हादसा हो गया. यहां एक 15 साल के लड़के की पानी में डूबने से मौत हो गई. हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि युवक ने पानी में डूबने से दम तोड़ा. पुलिस ने शुरू में कहा था कि लड़के की मौत डूबने से हुई जबकि नगर निकाय के अधिकारियों ने दावा किया कि उसे एक कार ने टक्कर मार दी थी.

पुलिस ने शुरू में कहा था कि लड़का अपने दोस्तों के साथ खेलते समय गलती से गहरे पानी में चला गया था. नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) के अधिकारी ने कहा, "हमारी जानकारी के अनुसार, यह डूबने का मामला नहीं है. जिस स्थान पर घटना हुई, वह जलमग्न नहीं था. पुलिस ने बाद में कहा कि उन्हें संदेह है कि लड़का किसी तरह सड़क किनारे खड़ी कार के पहिए के नीचे फंस गया. जब तक लोगों ने उसे बाहर निकाला, वह बेहोश हो चुका था.

पुलिस ने बताया कि मृतक सौरभ अपने परिवार के साथ इलाके के विवेकानंद कैंप में रहता था. पुलिस के अनुसार घटना ब्रिटिश स्कूल के पास जलमग्न सड़क पर हुई. एक अधिकारी ने बताया कि पीड़ित के दोस्तों ने उसके परिवार के सदस्यों को सूचित किया, जो तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे, उसे पानी से बाहर निकाला और अस्पताल ले गए. जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

कार की चपेट में आने का संदेह
स्थानीय निवासियों को संदेह है कि बारिश के दौरान एक और कार की चपेट में आने से लड़के की मौत हो गई. एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें लोग सौरभ को कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन (सीपीआर) देते हुए दिख रहे हैं. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सौरभ को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

लड़के के माता-पिता मजदूरी करते हैं और उसकी दो बहन व एक छोटा भाई है. सौरभ की बहन प्रीति ने बताया कि उसका भाई सरकारी स्कूल में 9वीं कक्षा का छात्र था. प्रीति ने कहा, "वह बारिश के दौरान सड़क पर खेल रहा था. हमें नहीं पता कि यह घटना कैसे हुई लेकिन लोगों ने हमें बताया कि उसे एक कार ने टक्कर मार दी थी. कुछ ने हमें बताया कि वह एक कार के नीचे फंस गया था." 

प्रीति ने कहा कि उसके बड़े भाई की कुछ साल पहले उनके घर के पास सड़क दुर्घटना में मृत्यु हो गई थी. अब परिवार ने सबसे छोटे बेटे सौरभ को खो दिया है. सौरभ के पिता कल्लू ने बताया कि उन्हें अब भी घटना के क्रम के बारे में पता नहीं है.  पुलिस ने कहा कि शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिवार को सौंप दिया गया और जांच जारी है. (इनपुट- PTI)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement