Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

WBSSC Scam: पार्थ चटर्जी अब तक आपकी कैबिनेट से बाहर क्यों नहीं निकाले गए? BJP ने फिर पूछा ममता बनर्जी से सवाल

WBSSC Scam: पश्चिम बंगाल के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने राजभवन में राज्यपाल से मुलाकात की है. उन्होंने मांग की है कि ममता बनर्जी के कैबिनेट मंत्री पार्थ चटर्जी को बाहर का रास्ता दिखाया जाए.

WBSSC Scam: पार्थ चटर्जी अब तक आपकी कैबिनेट से बाहर क्यों नहीं निकाले गए? BJP ने फिर पूछा ममता बनर्जी से सवाल

ममता बनर्जी और पार्थ चटर्जी.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल (West Bengal) विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) ने तृणमूल कांग्रेस सरकार से सवाल किया है कि आखिर किस आधार पर शिक्षा घोटाले के आरोपी पार्थ चटर्जी को कैबिनेट में रखा गया है. शुभेंदु अधिकारी ने सवाल किया है कि स्कूल नौकरी घोटाले के सिलसिले में पार्थ चटर्जी को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तारी के बावजूद ममता बनर्जी ने पार्थ चटर्जी को अपनी कैबिनेट में क्यों बरकरार रखा है.

शुभेंदु अधिकारी ने कोलकाता स्थित राजभवन में राज्यपाल ला गणेशन से मुलाकात करके उद्योग, वाणिज्य और संसदीय मामलों के मंत्री चटर्जी को मंत्री पद से हटाने की मांग की. शुभेंदु अधिकारी ने बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, 'इतनी सूचना और सबूत के बावजूद उन्होंने (मुख्यमंत्री ने) उनके खिलाफ कोई कदम नहीं उठाया.'

ED RAID: ममता के मंत्री की करीबी अर्पिता के घर फिर मिले 20 करोड़ रुपये और 2 करोड़ का गोल्ड, 3 मशीन से गिने नोट

ED की जांच में खुलेंगे शिक्षक भर्ती घोटाले के राज

मुख्यमंत्री बनर्जी ने सोमवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि अदालत में दोषी पाए जाने वाले किसी भी व्यक्ति को पार्टी की ओर से कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा. पार्थ चटर्जी और उनकी कथित करीबी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी को 23 जुलाई को ईडी ने गिरफ्तार किया था. प्रवर्तन निदेशालय जांच में जुटा है कि शिक्षक भर्ती घोटाले में शामिल धन कहां गया है. 

WB SSC Scam: घर में थे 41 करोड़ रुपये कैश, फिर भी सोसाइटी मेंटिनेंस के 11 हजार रुपये की डिफॉल्टर है अर्पिता

अर्पिता मुखर्जी के आवास से फिर करोड़ों बरामद

पश्चिम बंगाल एसएससी शिक्षक भर्ती घोटाले में ममता बनर्जी के मंत्री पार्थ चटर्जी और उनकी करीबी एक्ट्रेस अर्पिता मुखर्जी के 5 ठिकाने बुधवार को फिर से खंगाले गए हैं. प्रवर्तन निदेशालय की टीम को छापे में उत्तरी 24 परगना के बेलघारिया स्थित अर्पिता के एक फ्लैट से दोबारा करीब 20 करोड़ रुपये की नकदी बरामद हुई है. जब घोटाला हुआ तब चटर्जी शिक्षा मंत्री थे. एक विशेष ईडी अदालत ने दोनों को तीन अगस्त तक के लिए केंद्रीय एजेंसी की हिरासत में भेज दिया है. (भाषा इनपुट के साथ)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement