Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Update: कई राज्यों में आज भी होगी बारिश, जानिए कैसा रहेगा दिल्ली का मौसम

IMD Weather Update: मौसम विभाग का अनुमान है कि आज दिल्ली-एनसीआर समेत देश के कई राज्यों में मध्यम से तेज बारिश हो सकती है.

Weather Update: कई राज्यों में आज भी होगी बारिश, जानिए कैसा रहेगा दिल्ली का मौसम

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी दिल्ली समेत कई राज्यों में शनिवार को हुई बारिश ने एक बार फिर से मौसम बदल दिया है. तापमान में गिरावट होने से लोगों को गर्मी से राहत मिली है. मौसम विभाग का अनुमान है कि रविवार को भी कमोबेश ऐसा ही मौसम रहेगा. दिल्ली-एनसीआर समेत कई राज्यों में रविवार को भी बारिश हो सकती है. बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल में आज भारी बारिश के आसार हैं. वहीं, महाराष्ट्र के कई जिलों में भी बारिश हो सकती है. नागपुर में पहले से ही कई जगहों पर जलभराव है ऐसे में वहां स्कूल और कॉलेज को बंद कर दिया गया है.

मौसम विभाग के मुताबिक, रविवार को दिल्ली-एनसीआर में आंशिक रूप से बादल छाएंगे. ऐसे में कई जगहों पर हल्की गरज के साथ मध्यम बारिश हो सकती है. आज दिल्ली का अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रह सकता है. रविवार के बाद सोमवार को आसमान साफ हो सकता है जिससे तापमान में मामूली बढ़ोतरी देखी जाएगी.

यह भी पढ़ें- दानिश अली ने बीजेपी को दी चुनौती, 'आरोप साबित कर दें, मैं राजनीति छोड़ दूंगा'

NDRF की टीमें हैं सक्रिय
नागपुर में कई इलाकों में पानी भर जाने से लोगों का रास्तों पर चलना मुश्किल हो गया है. निचले इलाकों से लोगों को निकालकर सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाने के लिए एनडीआरएफ और एसडीआरएफ की टीमें लगाई गई हैं. शनिवार को महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने बताया था कि बाढ़ जैसे हालात के चलते एक बुजुर्ग महिला और 14 मवेशियों की मौत हो गई. वहीं, एनडीआरएफ और अन्य टीमों ने सैकड़ों लोगों को निकालकर सुरक्षित स्थानों पर भी पहुंचाया है.

यह भी पढ़ें- जयपुर में सरकार पर राहुल गांधी का हमला, मोदीजी OBC को दे रहे धोखा

मौसम विभाग का अनुमान है कि रविवार को महाराष्ट्र के अलावा, पश्चिम बंगाल, बिहार, सिक्किम और कई अन्य राज्यों में भारी बारिश हो सकती है. इसके अलावा, असम, मेघालय और अरुणाचल प्रदेश में भी भारी बारिश का अनुमान है. ओडिशा और झारखंड के कई इलाकों में मध्यम से तेज बारिश का अनुमान है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement