Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Report: Delhi-NCR में आज होगी रिमझिम बारिश, गुजरात में बाढ़ ने मचाई तबाही, जानें देशभर में कहां बरसेंगे बादल

देशभर में मानसूनी बारिश का दौर जारी है. कई राज्यों में बारिश ने भयंकर तबाही मचाई है. गुजरात में बाढ़ आने से अबतक लगभग 32 लोगों की मौत हो गई है.

Latest News
Weather Report: Delhi-NCR में आज होगी रिमझिम बारिश, गुजरात में बाढ़ ने मचाई तबाही, जानें देशभर में कहां बरसेंगे बादल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली के कई इलाकों में गुरुवार को हुई बारिश से मौसम सुहाना हो गया. बारिश होने के कारण लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली. हालांकि, बारिश के बाद हुए जलभराव की वजह से लोगों को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा. मौसम विभाग ने आज भी कई इलाकों में बारिश की संभावना जताई है. बारिश के साथ ही तेज हवाएं भी चल सकती हैं. 

कैसा रहेगा दिल्ली का मौसम 
राजधानी दिल्ली में भी मानसूनी बारिश जारी है. मौसम विभाग की मानें तो आज भी दिल्ली का कई इलाकों में बारिश होने की संभावना है. शुक्रवार को आसमान में बादल छाए रहेंगे साथ ही तेज हवाएं भी चल सकती हैं. इस दौरान अधितम तापमान 35 और न्यूनतम तापमान 23 डिग्री रह सकता है. शुक्रवार को हुई बारिश की वजह से दिल्ली के कई इलाकों में जलजमाव की स्थिति पैदा हो गई. पानी भरने की वजह से लोगों को आने-जानें में कई परेशानियां उठानी पड़ीं साथ ही सड़कों पर पानी जमा होने के कारण लोग घंटों जाम में भी फंसे रहे.


ये भी पढ़ें-गुजरात में बारिश का तांडव, अब तक 32 लोगों की मौत, बाढ़ की चपेट में 18 जिले, हेलिकॉप्टर से रेस्क्यू  


गुजरात में बाढ़ से 32 लोगों की मौत 
गुजरात में भारी बारिश के कारण पिछले तीन दिनों में 32 लोगों की मौत हो गई है. बारिश का पानी घरों के अंदर घुस गया है. बाढ़ग्रस्त इलाकों से 17,800 लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है. मौसम विभाग की मानें तो अगले पांच दिनों तक भारी बारिश हो सकती है. मौसम विभाग ने कई इलाकों में येलो अलर्ट जारी किया है. 

इन राज्यों में बारिश का अलर्ट 
देशभर में बारिश का कहर जारी है. कई राज्यों में बारिश ने तबाही मचा दी है. बाढ़ में बहने से अबतक कई राज्यों में लोगों की जान भी चली गई है. इसके साथ ही घरों में पानी घुसने से लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. मौसम विभाग ने उत्तर प्रदेश, राजस्थान, गुजरात समेत कई राज्यों में भारी बारिश की संभावना जताई है. बीते दिनों राजस्थान के अलवर, भरतपुर, बाड़मेर और उदयपुर जिले में कई जगह मध्यम बारिश दर्ज की गई. वहीं आज पश्चिमी यूपी के कई इलाकों में गरज चमक के साथ बारिश होने के आसार हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement