Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Report: Delhi-NCR में झमाझम बारिश, लोगों को गर्मी से मिली राहत, आज भी बारिश का अनुमान

दिल्ली में सोमवार को कई इलाकों में बारिश हुई. बारिश होने से लोगों को चिपचिपी और उमस भरी से थोड़ी राहत मिली है. मौसम विभाग ने आज भी कई इलाकों में बारिश का अनुमान जताया है.

Latest News
Weather Report: Delhi-NCR में झमाझम बारिश, लोगों को गर्मी से मिली राहत, आज भी बारिश का अनुमान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

राजधानी दिल्ली में सोमवार को बारिश होने से लोगों को उमस भरी गर्मी से थोड़ी राहत मिली है. 12 बजे के बाद दिल्ली के कई इलाकों में काले घने बादल छा गए और फिर ठंडी हवाओं के साथ झमाझम बारिश होने लगी. हालांकि, इसके बावजूद भी तापमान में ज्यादा गिरावट नहीं आई है. बारिश के साथ ठंडी हवाएं भी चलती रहीं. मौसम विभाग के अनुसार, अगले दो दिनों तक हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है. 

दिल्ली में बारिश का दौर 
सावन शुरू होते ही दिल्ली में बारिश मेहरबान हो गई है. हालांकि, इतने दिनों में बारिश न होने से लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ा. सोमवार को बारिश होने से लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली है. मौसम विभाग के अनुसार आज भी दिल्ली में बारिश हो सकती है. वहीं बारिश की वजह से फिर से दिल्ली के तापमान में गिरावट आएगी. वहीं, कल दिल्ली का अधिकतम तापमान 35 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 29 डिग्री सेल्सियस हो सकता है.


ये भी पढ़ें-Budget 2024: वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman पेश करेंगी बजट, जनता को हैं ये 5 बड़ी उम्मीदें   


आज भी बारिश का अनुमान
मौसम विभाग ने आज भी कई इलाकों में बारिश का अनुमान जाताया है.  बात दें कि मानसून शहर की रेखा के करीब आ गया है और दिल्ली के दक्षिण तक पहुंच चुका है. मंगलवार और बुधवार को भी बारिश का सिलसिला जारी रहेगा. बारिश के साथ ठंडी हवाएं भी चल सकती है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement