Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

Weather Report: Delhi -NCR में होगी झमाझम बारिश, इन राज्यों में भी मिलेगी गर्मी से राहत

Weather Report: यूपी और बिहार की बात करें तो मानसून (Monsoon) ने यहां दस्तक दे दी है. लेकिन जिस तरह की बरसात की लोगों को उम्मीद थी, वो अभी तक नहीं हो पाई है.

Latest News
Weather Report: Delhi -NCR में होगी झमाझम बारिश, इन राज्यों में भी मिलेगी गर्मी से राहत

Weather Update 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Weather Report: दिल्ली में सोमवार यानी कि कल छिटपुट बारिश (Rain) हुई थी. दिल्ली से सटे एनसीआर क्षेत्र में भी हल्की बारिश हुई थी. मौसम विभाग (IMD) की तरफ से कहा गया है कि आज भी ऐसा ही मौसम रहने की संभावना है. वहीं, उत्तर भारत में गर्मी का कहर बरकरार है. साथ ही कुछ अंतराल के साथ हल्की बारिश हो रही है. बावजूद इसके गर्मी जस के तस बनी हुई है. बारिश के बाद वातावरण में उमस बढ़ गया है. दिल्ली के अलावा नोएडा और गाजियाबाद में भी रिमझिम बारिश हुई है.

यूपी और बिहार में मानसून की एंट्री
यूपी और बिहार की बात करें तो मानसून ने यहां दस्तक दे दी है. लेकिन जिस बरसात की उम्मीद लोगों को थी, वो नहीं हो पा रही है. उत्तर भारत के कुछ इलाकों को छोड़ दें तो अभी तक लोगों को झमाझम बारिश का इंतजार ही है. हालांकि मौसम विभाग की तरफ से खुशखबरी जारी की गई है.मौसम विभाग की रिपोर्ट में 25 जून से  27 जून तक झमझम बारिश होने की संभावना है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement