Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Update: Delhi-NCR में लगातार चौथे दिन बरसे बादल, बारिश के बाद सड़कों पर भरा पानी, ट्रैफिक जाम ने बढ़ाई परेशानी

दिल्ली-एनसीआर (Delhi-NCR) में चार दिनों से बारिश का दौर चल रहा है. भारी बारिश के कारण जगह-जगह पर जलभराव (Waterlogging) की स्थिति पैदा हो गई है, साथ ही बारिश की वजग से लोग घंटों जाम में फंसे रहे.

Latest News
Weather Update: Delhi-NCR में लगातार चौथे दिन बरसे बादल, बारिश के बाद सड़कों पर भरा पानी, ट्रैफिक जाम ने ब�ढ़ाई परेशानी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्लीवासियों का इंतजार अब खत्म हो गया है. राजधानी में लगातार चार दिनों से बारिश हो रही है. बारिश होने से जहां एक तरफ मौसम सुहाना हो गया है, वहीं दूसरी ओर बारिश के बाद कई समस्याएं खड़ी हो गई हैं. भारी बारिश के कारण सड़कों पर जलभराव हो गया है. लोगों को आने-जाने में परेशानी उठानी पड़ रही है. इतना ही नहीं बारिश के कारण लोग घंटों ट्रैफिक जाम में फंसे रहे. मौसम विभाग ने आज भी बारिश का अनुमान जताया है. 

कैसा रहेगा आज मौसम 
लगातार चार दिनों से हो रही बारिश से मौसम का मिजाज बदल गया है. बारिश न होने से लोगों को उमस भरी गर्मी का कहर सहना पड़ रहा था, लेकिन अब लोगों को गर्मी से राहत मिल गई है. मौसम विभाग के अनुसार, रविवार को भी आस्मान में बादल छाए रहेंगे और कई इलाकों में हल्की से मध्याम बारिश होने के आसार हैं. मौसम विभाग ने अगले सप्ताह बुधवार से शुक्रवार तक के लिए भी येलो अलर्ट जारी किया है. रविवार को अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है.


ये भी पढ़ें-इस गांव का तालिबानी फरमान, 9 बजे के बाद यूपी, बिहार के लोगों पर पाबंदी, नहीं कर पाएंगे ये सारे काम


बारिश के कारण जलजमाव
मौसम विभाग ने दिल्ली-एनसीआर के लिए बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है. इस दौरान कई इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश का अनुमान जताया है. बारिश के साथ-साथ बिजली भी कड़क सकती है और तेज गति से हवा चल सकती है. बता दें कि भारी बारिश के कारण दिल्ली के कई इलाकों और सड़कों पर जलभराव हो गया. लोक निर्माण विभाग (PWD) ने कहा कि उसे दिन में जलभराव की 20 शिकायतें मिलीं, जबकि दिल्ली नगर निगम को इसी तरह की पांच शिकायतें मिलीं. सड़कों पर पानी भरने से लोगों की आवाजाही पर असर पड़ रहा है, साथ ही लोगों को कई अन्य परेशनियों का सामना करना पड़ रहा है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement