Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Rain: Delhi-NCR में खत्म हुई बादलों की लुकाछिपी, झमाझम बरसे बादल, इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट

राजधानी दिल्ली (Delhi) के कुछ इलाकों में मंगलवार को झमाझम बारिश हुई, वहीं कुछ इलाकों में बादल छाए रहे. मौसम विभाग ने बुधवार को भी दिल्ली-एनसीआर में झमाझम बारिश का अनुमान जताया है.

Latest News
Delhi Rain: Delhi-NCR में खत्म हुई बादलों की लुकाछिपी, झमाझम बरसे बादल, इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

दिल्ली में देरी के बाद ही सही लेकिन मानसून ने दस्तक दे दी है. मंगलवार को दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में झमाझम बारिश हुई. वहीं, कई इलाकों में बादल छाए रहे. बारिश होने से लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली है. बारिश के साथ ठंडी हवाएं भी चली. IMD ने बुधवार को भी दिल्ली समेत कई राज्यों में भारी बारिश का अनुमान जताया है. 

दिल्ली में सावन की बरसात 
सावन के आते ही दिल्ली में भी मॉनसून मेहरबान हो गया है. मंगलवार को दिल्ली के कुछ इलाकों में झमाझम बारिश हुई, जबकि कुछ इलाकों में बादल छाए रहे और ठंडी हवाएं चलीं. बारिश होने से लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली है. कई इलाकों में भारी बारिश होने से सड़कों में जलजमाव की स्थिति भी पैदा हो गई. मौसम विभाग के मुताबिक, अब दिल्ली में कुछ दिनों तक मौसम का मिजाज सुहाना रहेगा. 


ये भी पढ़ें-ओडिशा में राज्यपाल के बेटे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर क्यों हो रहा हंगामा?  


आज कैसा रहेगा मौसम 
मौसम विभाग ने आज भी दिल्ली में बारिश की आशंका जताई है. कई इलाकों में मध्यम से भारी बारिस हो सकती है. वहीं, बारिश के साथ ठंडी-ठंडी हवाएं चले सकती हैं. मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में आज अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रह सकता है. ऐसे में आज दिल्ली का मौसम कूल-कूल रहने की संभावना है. बारिश होने से लोगों को उमस से राहत मिलेगी. 

कई राज्यों में भारी बारिश 
दिल्ली ही नहीं उत्तर प्रदेश में भी बारिश का दौर शुरू हो गया है. मौसम विभाग की मानें तो अगले 3-4 दिन यूपी के ज्यादातर जिलों में झमाझम बारिश हो सकती है. इसके अलावा राजस्थान, महाराष्ट्र, गोवा और गुजरात में भी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement