Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Update: आया मौसम मानसून का! Delhi-NCR में जमकर बरसे बादल, IMD ने जारी किया अब ऐसा अलर्ट

दिल्ली में भी मौसम का मिजाज बदल चुका है. भीषण गर्मी सहने के बाद दिल्ली में शुक्रवार सुबह से ही तेज बारिश हो रही है. मौसम विभाग ने अगले कुछ दिनों के लिए दिल्ली में बारिश का यलो अलर्ट जारी किया है.

Latest News
Weather Update: आया मौसम मानसून का! Delhi-NCR में जमकर बरसे बादल, IMD ने जारी किया अब ऐसा अलर्ट

Weather Update

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

देश की राजधानी दिल्ली समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश नोएडा, गाजियाबाद और मेरठ में मानसून ने दस्तक दे दी है. आज (शुक्रवार) सुबह से ही दिल्ली में मूसलाधार बारिश हो रही है. तेज बारिश की वजह से कई इलाकों की सड़कों पर पानी भर गया है. इस बारिश के साथ दिल्लीवासियों को उमस भरी गर्मी से राहत मिली है. मौसम विभाग ने अगले 3-4 दिनों के लिए कई राज्यों में बारिश का अलर्ट जारी किया है. 

बारिश के साथ चली तेज आंधी
दिल्ली में मानसून ने दस्तक दे दी है. शुक्रवार सुबह दिल्ली में बारिश होने से लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है. तेज बारिश के साथ 30 से 40 किमी प्रति घंटे रफ्तार की हवाओं ने मौसम का मिजाज ही बदल दिया है. दिल्ली, नोएडा समेत पूरे पश्चिमी उत्तर प्रदेश में बारिश होने से लोगों को गर्मी से काफी राहत मिली है. 


ये भी पढ़ें-ओवैसी के घर पर स्याही से हमला, नेम प्लेट पर कालिख पोती, AIMIM चीफ बोले- मुझे डर नहीं लगता


IMD ने जारी किया अलर्ट
मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक आज पूरा दिन बादल छाए रहने की संभावना है. सुबह से ही दिल्ली एनसीआर में गरज-चमक के साथ जोरदार बारिश हो रही है. इसे अलावा IMD ने दिल्ली में 29 और 30 जून को भारी बारिश होने की संभावना के साथ 3 जुलाई तक बारिश का येलो अलर्ट जारी किया है. 

यूपी-बिहार में भी बरसे बादल
उत्तर प्रदेश के कई शहरों में 28 जून के दिन की शुरुआत रिमझिम बारिश के साथ हुई. मौसम विभाग की मानें तो कल यानी 29 जून को भी यूपी में बारिश होगी. बारिश के साथ तेज हवाएं भी चल सकती हैं. 

बिहार में मानसून के दस्तक देने के साथ ही कई जिलों में बारिश शुरू हो गई है. स्थानीय मौसम विभाग ने किशनगंज, अररिया, कटिहार जिले में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग ने बताया कि अगले एक दो दिन में बिहार के कई जिलों में तेज बारिश होगी. बारिश के चलते तापमान में गिरावट आ जाएगी और लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े. 


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement