Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Update: Delhi समेत इन राज्यों में बरसेंगे बदरा, IMD ने जारी किया नया अलर्ट, कैसा रहेगा आज मौसम का हाल

दिल्ली में भारी बारिश न होने से लोगों को उमस का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि दिल्ली-एनसीआर में बीते एक हफ्ते से बादल छाए हुए हैं पर अच्छी बारिश न होने के कारण लोगों को गर्मी झेलनी पड़ रही है.

Latest News
Weather Update: Delhi समेत इन राज्यों में बरसेंगे बदरा, IMD ने जारी किया नया अलर्ट, कैसा रहेगा आ��ज मौसम का हाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

देश के कई राज्यों में मानसून दस्तक दे चुका है. भारी बारिश होने से लोगों को गर्मी से राहत मिली है. दिल्ली में पहली बारिश ऐसी रही की सड़कों पर लबालब पानी भर गया. हालांकि, अब दिल्ली में भारी बारिश नहीं हो रही है. लोगों को हल्की बारिश के साथ उमस झेलनी पड़ रही है. राजधानी के कुछ हिस्सों में शनिवार सुबह की शुरुआत बारिश के साथ हुई, लेकिन दोपहर में धूप निकलने से लोगों को उमस ने परेशान कर दिया. 

इन राज्यों में होगी बारिश 
मौसम विभाग के मुताबिक, अगले दो दिनों में उत्तराखंड, मध्य प्रदेश, पश्चिम बंगाल, सिक्किम और बिहार के कुछ हिस्सों में भारी बरसात की संभावना है.  हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में 9-10 जुलाई तक अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश होने की संभावना है. इशके साथ ही बिहार और असम जगहों पर बाढ़ आने के आसार नजर आ रहे हैं. पश्चिम बंगाल, सिक्किम, बिहार, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में 10 जुलाई तक भारी बारिश हो सकती है.  


ये भी पढ़ें-उत्तराखंड में भारी बारिश का अलर्ट, ऋषिकेष में घाटों से दूर रहने के लिए अलर्ट जारी  


कैसा रहेगा आज का मौसम?
मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक, दिल्ली में 7 जुलाई से लेकर 12 जुलाई तक हल्की बारिश की संभावना है. इस दौरान दिल्ली में बादल छाए रहेंगे. 11 जुलाई को अधिकतम पारा 37 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है. अगले कुछ दिनों तक पंजाब, हरियाणा, ईस्ट राजस्थान, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और वेस्ट मध्य प्रदेश में तेज बारिश का अलर्ट जारी किया गया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement