Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Updates: Delhi-NCR में जारी है मानसून का Mood Swing, राजस्थान में भारी बारिश की बौछार, पढ़िए IMD अलर्ट

देशभर में सोमवार को कहीं बारिश तो कहीं धूप खिली. मौसम विभाग की मानें तो अगले कुछ दिनों तक मौसम का मिजाज ऐसे ही बदलता रहेगा.

Latest News
Weather Updates: Delhi-NCR में जारी है मानसून का Mood Swing, राजस्थान में भारी बारिश की बौछार, पढ़िए IMD अलर्ट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

राजधानी दिल्ली में कुछ दिनों से लगातार बारिश होने से मौसम सुहाना बना हुआ है. हालांकि, कल अच्छी बारिश न होने से लोगों को फिर उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ा. दिल्ली में लगातार मौसम करवट बदल रहा है. वहीं, राजस्थान में भारी बारिश के कारण लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. बारिश के चलते बाढ़ और पहाड़ों में लैंडस्लाइड का खतरा भी बढ़ गया है.

दिल्ली में कैसा रहेगा आज मौसम 
दिल्ली में बीते कुछ दिनों से रुक- रुककर बारिश हो रही है. मौसम विभाग के मुताबिक आने वाले कुछ दिनों तक हल्की बारिश का ये सिलसिला जारी रहेगा. मौसम विबाग ने दिल्ली-NCR में 13 सितंबर तक रुक-रुक कर बारिश होने का अनुमान जताया है.मौसम विभाग के अनुसार, आज भी राजधानी में बादल छाए रहेंगे और हल्की बारिश होगी. इसके साथ ही अधिकतम तापमान 33 डिग्री और न्यूनतम तापमान 26 डिग्री रहने की संभावना है.


ये भी पढ़ें-भारत में Mpox के पहले केस की पुष्टि, स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा- यह एक अलग मामला


राजस्थान में जलभराव 
राजस्थान में भारी बारिश का दौर जारी है. बीते चौबीस घंटे में कई जिलों में भारी से अति भारी बारिश दर्ज की गई है. मौसम विभाग के अनुसार राज्य के अनेक भागों में बारिश का दौर अभी जारी रहने वाला है. बारिश की वजह से जगल-जगह जलभराव हो गया है साथ ही कई इलाकों में बाढ़ जैसे हालात पैदा हो गए हैं. मौसम विभाग ने राज्य के कोटा, उदयपुर, जयपुर, जोधपुर, भरतपुर और अजमेर संभाग के कुछ भागों में कल बादलों के गरजने के साथ मध्यम बारिश की संभावना है.

यूपी-बिहार में IMD अलर्ट 
यूपी- बिहार के भी कई जिलों में मौसम विभाग ने आज, 10 सितंबर को बारिश की चेतावनी जारी की है. IMD ने कल बांदा, चित्रकूट, कौशांबी, प्रयागराज, मिर्जापुर, संत रविदास नगर, झांसी, ललितपुर में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. वहीं, बिहार के बक्सर, भोजपुर, कैमूर, रोहतास, पटना, नालंदा, नवादा, अरवल, गया, समेत कई इलाकों में भारी बारिश की संभावना जताई है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement