Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Update Today: Delhi-NCR में आज फिर होगी बारिश, जानें UP- Bihar समेत दूसरे राज्यों का हाल, IMD ने जारी किया अलर्ट

Weather Update Today: मौसम विभाग की ओर से कहा गया है कि दिल्ली और एनसीआर में बुधवार यानी आज से मौसम में परिवर्तन देखा जा सकता है. आज यहां बारिश होने के आसार जताए गए हैं. पिछले हफ्ते भी दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में भारी बारिश हुई थी.

Latest News
Weather Update Today: Delhi-NCR में आज फिर होगी बारिश, जानें UP- Bihar समेत दूसरे राज्यों का हाल, IMD ने जारी किया अलर्ट
Delhi NCR Weather Update
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Weather Update Today: दिल्ली-एनसीआर में लोग पिछले दो दिनों से उमस वाली गर्मी से परेशान हैं. अब उनके लिए राहत की खबर है, आईएमडी की रिपोर्ट के मुताबिक दिल्लीवासियों के लिए आज और आने वाले दिन राहत भरे हो सकते हैं. मौसम विभाग की ओर से कहा गया है कि दिल्ली और एनसीआर में बुधवार यानी आज से मौसम में परिवर्तन देखा जा सकता है. आज यहां बारिश होने के आसार जताए गए हैं. पिछले हफ्ते भी दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में भारी बारिश हुई थी.

यूपी-बिहार का मौसम
आईएमडी की रिपोर्ट में अनुसार बिहार में मानसून अपने सक्रिय रूप में दिख सकता है. बिहार में आने वाले करीब एक हफ्ते तक बारिश होने की संभावना है. दक्षिण बिहार की बात करें तो इसके पूर्वी और मध्य इलाके जैसे भागलपुर और गया जैसे शहरों में हल्की बारिश देखने को मिल सकती है.  वहीं, मौसम विभाग की तरफ से फिलहाल यूपी में तेज बारिश होने की संभावना नहीं जताई गई है. 

राजस्थान में बारिश 
राजस्थान में सोमवार को कुछ इलाकों में फिर से बारिश का दौर शुरू हो गया है. हालांकि आज राजस्थान के ज्यादातर इलाकों में बारिश की संभावना नहीं है. मौसम विभाग के मुताबिक, 25 सितंबर से 30 सितंबर तक बारिश का सिलसिला जारी रहेगा. भरतपुर, जयपुर, अजमेर संभाग के कुछ भागों में भी 27-29 सितंबर के दौरान बादल गर्जन के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने सकती है.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement