Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Update: Delhi-NCR समेत इन राज्यों में जारी रहेगी बारिश, जानें देश के अन्य हिस्सों का हाल

मौसम विभाग की मानें तो आज दिल्ली-एनसीआर में बादल छाए रहेंगे साथ ही कई इलाकों में बारिश होने की संभावना भी है.

Latest News
Weather Update: Delhi-NCR समेत इन राज्यों में जारी रहेगी बारिश, जानें देश के अन्य हिस्सों का हाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

देशभर के कई हिस्सों में बारिश जारी है. कई राज्यों में बारिश का कहर भी बरप रहा है. बारिश आफत बन गई है. गुजरात में बाढ़ आने से अबतक कई लोगों की मौत हो गई है. बारिश का पानी घरों में घुसने से भी लोगों को कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. मौसम विभाग ने आज देशभर के कुछ राज्यों में बारिश होने की संभावना जताई है.  

कैसा रहेगा दिल्ली का मौसम
दिल्ली-NCR में पल-पल में मौसम बदल जाता है. कभी बारिश तो कभी उमस. शुक्रवार को अच्छी बारिश न होने से एक बार फिर लोगों को उमस भरी गर्मी ने परेशान किया. मौसम विभाग के अनुसार, आज दिल्ली-एनसीआर के कुछ हिस्सों में हल्की बारिश हो सकती है. इस दौरान आसमान में बादल छाए रहेंगे और तेज हवाएं भी चलेंगी. इसके साथ ही आज अधिकतम तापमान 35 से 36 डिग्री और न्यूनतम तापमान 24 से 25 डिग्री तक रह सकता है.


ये भी पढ़ें-कॉलेज के गर्ल्स हॉस्टल में लगाए हिडन कैमरा, 300 से ज्यादा वीडियो रिकॉर्ड! पुलिस जांच में जुटी  


राजस्थान में ऑरेंज अलर्ट 
मौसम विभाग ने राजस्थान के कई जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. इनमें, नागौर, बीकानेर, अजमेर, पाली, बारां, बूंदी, जैसलमेर समेत जिलों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है. इसके साथ ही मौसम विभाग ने बिजली गिरने की चेतावनी भी दी है. लोगों को सुरक्षित स्थानों पर रहने की सलाह दी गई है. 

मौसम विभाग की मानों तो अगले 24 घंटों में पश्चिमी गुजरात में मध्यम से भारी बारिश हो सकती है. वहीं, कर्नाटक, केरल, हरियाणा, पंजाब, मध्य प्रदेश, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में हल्की से मध्यम बारिश तो कुछ स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement