Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aaj Ka Mausam: Delhi-NCR को नहीं मिलेगी उमस भरी गर्मी से राहत, जानें किन राज्यों में बदलेगा मौसम का मिजाज, पढ़ें IMD अपडेट

दिल्ली में उमस भरी गर्मी का दौर जारी है. वहीं, मौसम विभाग में पंजाब और केरल के कुछ इलाकों में बारिश का अलर्ट जारी किया है.

Latest News
Aaj Ka Mausam: Delhi-NCR को नहीं मिलेगी उमस भरी गर्मी से राहत, जानें किन राज्यों में बदलेगा मौसम का मिजाज, पढ़ें IMD अपडेट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली-एनसीआर में बारिश न होने से लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ रहा है. अभी भी कई राज्यों में मॉनसून की विदाई नहीं हुई है लेकिन दिल्लीवासियों का गर्मी से हाल बेहाल है. वहीं, मौसम विभाग की मानें तो कल यूपी-बिहार के कुछ जिलों में हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है. 

दिल्ली का मौसम 
राजधानी दिल्ली में अक्टूबर के महीने में मई-जून जैसी गर्मी पड़ रही है. लोगों को धूप और गर्मी का सामना करना पड़ रहा है. दिल्ली में कई दिनों से तेज धूप खिल रही है. मौसम विभाग की मानें तो आने वाले दिनों में भी दिल्ली को गर्मी से राहत नहीं मिलेगी. IMD के अनुसार अभी कुछ दिनों तक दिल्ली का मौसम गर्म ही रहेगा. आज दिल्ली का अधिकतम तापमान 35 डिग्री और न्यूनतम तापमान 27 डिग्री रहने की संभावना है. 


ये भी पढ़ें-बैट हाथ में थाम Rohit Sharma बने Yogi Adityanath, दिखाया बल्ले का जलवा, देखें Photos


केरल में बारिश 
केरल में भी बारिश होने से मौसम सुहाना बना हुआ है. मौसम विभाग ने इडुक्की, मलप्पुरम, कोझिकोड, वायनाड, कन्नूर और कासरगोड जिलों में येलो अलर्ट जारी किया है. असके साथ ही 8 अक्टूबर के लिए तिरुवनंतपुरम, कोल्लम, पथानामथिट्टा, कोट्टायम, एर्नाकुलम और वायनाड में येलो अलर्ट जारी किया है

इन राज्यों में भी बारिश 
मौसम विभाग ने आज कई राज्यों में भारी बारिश की संभावना जताई है. मेघालय, अरुणाचल प्रदेश, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में मध्यम से भारी बारिश होने की संभावना है. वहीं दक्षिण भारत के राज्यों में भी बारिश हो सकती है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement