Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Report: Delhi-NCR में तेज हवाओं के साथ होगी झमाझम बारिश, यूपी-बिहार समेत इन राज्यों में IMD का अलर्ट

दिल्ली-एनीसीआर समेत देश के कई हिस्सों में मानसूनी बारिश जारी है. मौसम विभाग ने अगले कुछ दिनों तक यूपी-बिहार सेमत कई राज्यों में भारी बारिश की संभावना जताई है.

Latest News
Weather Report: Delhi-NCR में तेज हवाओं के साथ होगी झमाझम बारिश, यूपी-बिहार समेत इन राज्यों में IMD का अलर्ट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

राजधानी दिल्ली में रविवार को ठंडी और तेज हवाओं का सिलसिला जारी रहा. हालांकि, पिछले दो दिनों से बारिश न होने के कारण दिल्लीवासियों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ा. मौसम विभाग के अनुसार, आज भी दिल्ली में बादल छाए रहेंगे साथ ही झमाझम बारिश भी हो सकती है. मौसम विभाग का अनुमान है कि दिल्ली में बारिश के साथ तेज हवाएं भी चल सकती हैं. 

कैसा रहेगा आज मौसम 
दिल्ली में कल भले ही मौसम साफ रहा लेकिन मौसम विभाग की मानें तो आज आज माने में बादल छाए रहेंगे साथ ही रिमझिम बारिश की भी उम्मीद है. मौसम विभाग के अनुसार आज, सोमवार को दिल्ली के कुछ इलाकों में हल्की बरसात हो सकती है. इसके साथ ही 30-40 किलोमीटर प्रति घंटे के रफ्तार से हवाएं भी चल सकती हैं. इस दौरान अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री रहने की संभावना है. 


ये भी पढ़ें-Kolkata Rape Case: आरोपी का पॉलीग्राफ टेस्ट में बड़ा खुलासा, CBI के हाथ अहम सबूत  


इन राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट
देशभर में बदलते मौसम के मिजाज को देखते हुए IMD ने अगले 24 घंटों के दौरान यूपी, बिहार, मिजोरम, त्रिपुरा, पश्चिम बंगाल के गंगीय क्षेत्र, पूर्वी राजस्थान, गुजरात और महाराष्ट्र में मध्यम से भारी बारिश होने की संभावना  जताई है. इसके अलावा पहाड़ों पर भी इन दिनों खूब बारिश हो रही है. मौसम विभाग की मानें तो उत्तराखंड में अगले सप्ताह भी भारी बारिश का सामना करना पड़ सकता है. मौसम विभाग ने अगले पांच दिनों तक कुछ जिलों में हल्की और कुछ जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement