Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Weather Update: भारी बारिश से Delhi-NCR में सैलाब, आज भी रेड अलर्ट जारी, जानें और किन राज्यों में बरसेगी आसमानी आफत

Weather Report: भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) की तरफ से कई प्रदेशों में आज मूसलाधार बारिश होने के अनुमान हैं. आईएमडी की तरफ से एक अगस्त यानी आज दिल्ली-एनसीआर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, यूपी, राजस्थान, गुजरात, आंध्र प्रदेश और केरल में भारी वर्षा होने की संभावना जताई गई है.

Latest News
Weather Update: भारी बारिश से Delhi-NCR में सैलाब, आज भी रेड अलर्ट जारी, जानें और किन राज्यों में बरसेगी आसमानी आफत

Today Weather Update

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Weather Forecast Today, Aaj Ka Mausam: दिल्ली-एनसीआर में बुधवार यानी कल तेज बारिश हुई है. इस तेज बारिश की वजह से पूरे इलाके में त्राहिमाम की स्थिति बन गई है. बरसात होने से जहां यहां के लोगों को उसम से थोड़ी राहत मिली, वहीं बारिश के बाद उत्पन्न हुई जलभराव जैसी समस्याओं से भी दो-चार होना पड़ रहा है. दिल्ली-एनसीआर के साथ ही राजस्थान में भी तेज बारिश हुई है. दिल्ली-एनसीआर में तेज बरसात से दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर और गाजीपुर समेत कई इलाके में तेज बारिश हो हुई है. एनसीआर की बात करें तो नोएडा, फरीदाबाद, गुरुग्राम, गाजियाबाद के क्षेत्र जलमग्न हो गए हैं. यूपी की बात करें तो यहां लखनऊ समेत कई शहरों में मूसलाधार बरसात देखने को मिली है.

दिल्ली-एनसीआर में बारिश का रेड अलर्ट
भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) की तरफ से उत्तर भारत के कई प्रदेशों में आज मूसलाधार बारिश होने के अनुमान हैं. आईएमडी की तरफ से कहा गया है कि एक अगस्त यानी आज दिल्ली-एनसीआर को रेड अलर्ट जोन में रखा है, वहीं हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, यूपी, राजस्थान, गुजरात, आंध्र प्रदेश और केरल में भारी वर्षा होने की संभावना जताई गई है. आइए जानते हैं आज के मौसम का हाल?


देशभर में कैसा रहेगा आज का मौसम
मौसम विभाग की तरफ से कहा गया है कि आने वाले 24 घंटों में दिल्ली-एनसीआर, राजस्थान, पंजाब, हरियाणा और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के इलाकों में जबरदस्त बारिश होने के आसार हैं. वहीं, मध्य प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, विदर्भ, छत्तीसगढ़ और ओडिशा और कर्नाटक में मध्यम रेंज की वर्षा हो सकती है. साथ ही मौसम विभाग की तरफ से उत्तर पूर्व भारत, पश्चिम बंगाल, झारखंड, बिहार, पूर्वी यूपी, महाराष्ट्र, गुजरात, राजस्थान और तेलंगाना में भी बारिश देखने को मिल सकती है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर पाने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement