Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aaj Ka Mausam: Delhi-NCR में सताएगी गर्मी, महाराष्ट्र में बारिश से राहत, जानें अन्य राज्यों का हाल

देश के कुछ राज्यों में अब भी बारिश का दौर जारी है तो वहीं कुछ राज्यों में बारिश का सिलसिला थम चुका है. मौसम विभाग के मुताबिक, अक्टूबर का महीना शुरू होते ही दिल्ली में गर्मी बढ़ सकती है.

Latest News
Aaj Ka Mausam: Delhi-NCR में सताएगी गर्मी, महाराष्ट्र में बारिश से राहत, जानें अन्य राज्यों का हाल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

देश के कुछ राज्यो में अबी भी बारिश का सिलसिला जारी है. महाराष्ट्र में मानसून रिटर्न पर खूब बारिश दर्ज कू गई. सितंबर का महीना खत्म होने वाला है ऐसे में मॉनसून की विदाई के समय अचानक बारिश ने लोगों को हैरान कर दिया है. हालांकि मौसम विभाग की मानें तो कई राज्यों में 29 सितंबर से बारिश का सिलसिला बंद हो जाएगा. 

दिल्ली का मौसम 
देश की राजधानी दिल्ली में कई दिनों से बारिश न होने से लोगों को उमस भरी गर्मी का सामना करना पड़ रहा है. दिल्ली में आज भी बारिश के कोई आसार नहीं हैं. हालांकि, आसमान में बादल छाए रहेंगे. इस दौरान अधिकतम तापमान 34 डिग्री और न्यूनतम तापमान 24 डिग्री रहने के आसार हैं. मौसम विभाग का कहना है कि अक्टूबर महीने में गर्मी का सितम भी बढ़ सकता है.  


ये भी पढ़ें-जम्मू-कश्मीर के कठुआ में फिर टैरर अटैक, हेड कांस्टेबल शहीद और सब इंस्पेक्टर घायल


महाराष्ट्र में राहत 
मॉनसूनी बारिश के कारण बीते दिनों महाराष्ट्र में लोगों को कई परेशानियां झेलनी पड़ी. बारिश के कारण आम जन-जीवन अस्त-व्यस्त हो गया. लेकिन अब मॉनसून की रफ्तार कम हो रही है. आज महाराष्ट्र के कई जिलों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना जताई गई है. 

जानें यूपी-राजस्थान का हाल 
उत्तर प्रदेश में भी अब बारिश का दौर थमने की तैयारी में है. मौसम विभाग की मानें तो आज यूपी में बारिश नहीं होगी. इसके साथ ही 30 सितंबर से 4 अक्टूबर तक मौसम साफ रहेगा. पूर्वी और पश्चिमी राजस्थान में गरज-चमक के आसार हैं तो वहीं पश्चिमी राजस्थान का मौसम 29 सितंबर को साफ रह सकता है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement