Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पश्चिम बंगाल में BJP नेता राजू झा की हत्या, जमकर बरसी गोलियां, कई घायल

राजू झा, की हत्या शक्तिगढ़ में हुई है. उन पर कई राउंड गोलियां चलाई गई हैं. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

पश्चिम बंगाल में BJP नेता राजू झा की हत्या, जमकर बरसी गोलियां, कई घायल

बीजेपी नेता राजू झा. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल के पूर्व वर्धमान जिले में भारतीय जनता पार्टी (BJP) नेता राजू झा की हत्या हो गई है. वह कोलकाता जा रहे थे, तभी बदमाशों ने शक्तिगढ़ इलाके के अमरा में एक मिठाई की दुकान के बाहर पहुंचे तभी उन पर हमला हो गया. 

राजू झा जब दुकान के बाहर अपनी कार में इंतजार कर रहे थे, तभी एक कार में दो बदमाश वहां पहुंचे. पुलिस के मुताबिक एक आरोपी ने रॉड से उनकी कार का शीशा तोड़ दिया, जबकि दूसरे ने उन पर गोली चलानी शुरू कर दी.

2021 में हुए थे बीजेपी में शामिल

पुलिस के मुताबिक उन पर इतनी गोलियां बरसाई गईं कि घटनास्थल पर ही मौत हो गई. उनके साथ मौजूद दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. राजू झा होटल व्यवसाय से जुड़े थे और पिछले विधानसभा चुनाव से पहले BJP में शामिल हो गए थे . उन्हें कोयला तस्करी मामले में गिरफ्तार भी किया गया था.

इसे भी पढ़ें- Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद का बहनोई अखलाक गिरफ्तार, फंडिंग का आरोप, क्या बताएगा हत्यारों का पता?

पुलिस ने दर्ज कर लिया केस

हत्याकांड के बाद से ही आरोपी फरार हैं. पुलिस ने बताया कि घायलों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. सीनियर पुलिस अधिकारियों ने घटना स्थल का जायजा लिया. पुलिस ने बताया कि जांच शुरू कर दी गई है. (इनपुट: PTI)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement