Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पश्चिम बंगाल की पटाखा फैक्ट्री में हुआ जोरदार धमाका, 6 की मौत, कई घायल

West Bengal Blast: एक पटाखा फैक्ट्री में हुए धमाके में कम से कम 6 लोगों की मौत हो गई है और कई लोग बुरी तरह से घायल भी हुए हैं.

पश्चिम बंगाल की पटाखा फैक्ट्री में हुआ जोरदार धमाका, 6 की मौत, कई घायल

Blast in West Bengal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल 24 परगना जिले में एक पटाखा फैक्ट्री में जोरदार धमाका हुआ है. इस धमाके में कम से कम 6 लोगों की मौत हो गई है और कई लोग घायल हुए हैं. धमाका इतना जोरदार था कि पूरा इलाका ही धुआं ही धुआं हो गया. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है और आशंका जताई जा रही है कि मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है. जिस इमारत में यह धमाका हुआ है वह पूरी तरह से धराशायी हो गई है और एक-एक ईंट तक बिखर गई है.

यह हादसा 24 परगान के दत्तापुकुर इलाके में हुआ है. पुलिस ने बताया है कि हादसे में कई लोगों की जान गई है और अब रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. घायलों का इलाज कराने के लिए उन्हें बारासात हॉस्पिटल में भर्ती करवाया जा रहा है. फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया है और अब कूलिंग का काम किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- दिल्ली के 5 मेट्रो स्टेशनों पर लिखा, 'दिल्ली बनेगा खालिस्तान', जांच जारी

मौके पर ही हो गई मौत
रिपोर्ट के मुताबिक, यह हादसा इतना जोरदार था कि कई लोगों की मौत मौके पर ही हो गई. अब पुलिस इस पटाखा फैक्ट्री के बारे में जांच कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह फैक्ट्री लाइसेंस लेकर चलाई जा रही थी या फिर यह अवैध थी. साथ ही यह भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि आखिर यह हादसा कैसे हुआ और यहां आग कैसे लगी.

यह भी पढ़ें- असम में बीजेपी सांसद के घर फांसी के फंदे से झूलता मिला नौकरानी के बेटे का शव

अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि हादसे के वक्त फैक्ट्री में कितने लोग मौजूद थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement