Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस शख्स ने खोली Pooja Khedkar की पोल, एक पोस्ट से मचा हंगामा

इस शख्स का नाम वैभव कोकट है. इन्हीं ने सबसे पहले इस मामले को लेकर सोशल मीडिया मंच पर पोस्ट की थी. इसके बाद स्थानीय मीडिया ने इसको कवर किया था.

Latest News
इस शख्स ने खोली Pooja Khedkar की पोल, एक पोस्ट से मचा हंगामा

पूजा खेडकर पर महाराष्ट्र सरकार का एक्शन 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

ट्रेनी आईएएस अधिकारी पूजा खेडकर को लेकर जबरदस्त हंगामा चल रहा है. इसको लेकर पूरे देश में एक नई बहस छिड़ गई है. कई सारे आईएएस अधिकारी भी इसके जद में आ चुके हैं. मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं. लगातार बहस हो रही है. इस मामले से यूपीएससी (UPSC) की छवि धूमिल हुई है. यूपीएससी का कार्यालय इस मामले में बड़ा एक्शन लिया. पूजा खेडकर की नौकरी भी संकट में दिखाई दे रही है. सबसे बड़ा सवाल ये है कि ये मामला मीडिया के सज्ञान में कैसे आया. आइए जानते हैं इस शख्स के बारे में जिसने इस मामले को सबसे पहले उठाया था.


यह भी पढ़ें: कश्मीर में आतंकियों के पास मिली Steyer AUG राइफल, सुरक्षा एजेंसियां भी हैरान 


इसको लेकर वैभव कोकट ने क्या कहा  
इस शख्स का नाम वैभव कोकट है. इन्हीं ने सबसे पहले इस मामले को लेकर सोशल मीडिया मंच पर पोस्ट की थी. इसके बाद स्थानीय मीडिया ने इसको कवर किया था. पूजा खेडकर की तरफ से एक ऑडी कार की मांग की गई थी, जिसका जिक्र इन्होंने अपनी पोस्ट में किया था. इसके बाद ये मुद्दा लोगों के सामने आया था. वैभव कोकट ने इस बारे में बताया कि मैंने ख्वाब में भी नहीं सोचा था कि मेरे एक पोस्ट से एक अधिकारी के लिए इतनी समस्याएं पैदा हो जाएंगी.


कौन हैं वैभव?
वैभव मूल रूप से बीड जिले में मौजूद कोकट तहसील के निवासी हैं. वो पिछले कई सालों से समाज और सियासत से जुड़े मामलों पर लिखते आ रहे हैं. उनके करियर की बबात करें तो वो एक पीआर एजेंसी के लिए काम करते हैं. सोशल मीडिया मंच एक्स उन्हें 31 हजार लोग फॉलो करते हैं. 19 जुलाई को पूजा खेडकर के विरुद्ध जब पुलिस की तरफ से मामला दर्ज हुआ था, तब वैभव की तरफ से एक और पोस्ट आई थी. अपने इस पोस्ट में वैभव बताते हैं कि एक पोस्ट कितना ज्यादा प्रभावशाली हो सकती है. इसका अंदाजा हमें लग गया है, इसलिए हमें निडर होकर अपनी बात यहां रखनी चाहिए. चाहे कितनी भी मुश्किलें आएं. आम जनता के लिए आवाज उठानी चाहिए. आपकी पोस्ट पूरी व्यवस्था को हिला सकती है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement