Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन हैं खुशबू सुंदर जिन्हें मोदी सरकार ने बनाया राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य

Kushbu Sundar मशहूर एक्ट्रेस भी रही हैं और तमिलनाडु की राजनीति में बीजेपी का अहम चेहरा मानी जाती हैं.

कौन हैं खुशबू सुंदर जिन्हें मोदी सरकार ने बनाया राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आज मोदी सरकार (Modi Government) ने अपने एक फैसले में मशहूर एक्ट्रेस खुशबू सुंदर (Kushbu Sundar) को राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) का सदस्य नियुक्त किया है. खुशबू बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ताओं की लिस्ट में शामिल हैं. खुशबू प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बड़ी फैन मानी  जाती है. खुशबू सुंदर ने अपनी इस महिला आयोग की नियुक्ति के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का आभार जताया है और जनसेवा का विश्वास दिलाया है. 

खुशबू सुंदर के अलावा ममता कुमारी और डेलिना खोंगडुप को भी राष्ट्रीय महिला आयोग का सदस्य नियुक्त किया गया है. खुशबू सुंदर साउथ की फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस रह चुकी हैं. उनके फैंस ने उनका एक मंदिर भी बना रखा है. खुशबू सुंदर पहले कांग्रेस में थी और 2020 में ही उन्होंने कांग्रेस छोड़ बीजेपी जॉइन की थी. 

चोरों ने भगवान को भी नहीं छोड़ा, शिव मंदिर से चुराए मुकुट, त्रिशूल समेत 20 लाख के जेवर

बाल कलाकार के तौर पर किया काम

बॉलीवुड फिल्म द बर्निंग ट्रेन में एक बाल कलाकार के तौर पर काम करने वाली खुशबू सुंदर ने बाद में कई अन्य फिल्मों में भी बाल कलाकार के तौर पर काम किया है. इसके अलावा खुशबू सुंदर ने बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ समेत कई बड़े कलाकारों के साथ भी  फिल्मों में काम किया है. 

साउथ की फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम

खुशबू सुंदर कई तेलगू कन्नड़ मलयालम फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया है. फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले दक्षिण की राजनीति में अक्सर ही अहम पदों पर देखे गए हैं. इसी के तहत अब खुशबू सुंदर भी राजनीति में आईं थीं. खुशबू साल 2014 में राजनीति में शामिल हुईं थीं. 

AK का दावा, गिरफ्तारी के खिलाफ थे CBI अफसर, दवाब में मनीष सिसोदिया को किया गिरफ्तार

कांग्रेस से की थी राजनीति की शुरुआत

कांग्रेस में खुशबू सुंदर को कोई खास महत्व नहीं दिया गया था. खुशबू ने कांग्रेस के लिए जमकर प्रचार भी किया था. इसके बाद कांग्रेस में अपना कोई भविष्य न देखते हुए खुशबू ने 2020 में बीजेपी का दामना थाम लिया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement