Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन हैं अतीक अहमद को गोली मारने वाले शख्स, फर्जी आईडी से बने पत्रकार, हत्या के बाद कर दिया सरेंडर

Atiq Ahmed Killers: अतीक अहमद को गोली मारने वाले तीनों हमलावरों ने तुरंत ही सरेंडर कर दिया था. अब इनकी पहचान कर ली गई है.

कौन हैं अतीक अहमद को गोली मारने वाले शख्स, फर्जी आईडी से बने पत्रकार, हत्या के बाद कर दिया सरेंडर

Atiq Ahmed

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: माफिया से विधायक और सांसद तक का सफर करने वाले अतीक अहमद को शनिवार को प्रयागराज में गोली मार दी गई. मेडिकल के लिए ले जाते समय अचानक तीन हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं जिसमें अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की मौके पर ही मौत हो गई. ये तीनों फर्जी आईडी कार्ड और माइक लेकर पत्रकार बनकर आए थे. हत्या के तुरंत बाद ही तीनों ने सरेंडर कर दिया और 'जय श्री राम' के नारे भी लगाए. इस हत्याकांड के बाद पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू कर दी गई है. मामले की जांच के लिए 3 सदस्यों की कमेटी बनाई गई है.

पुलिस ने इन तीनों हमलावरों की पहचान कर ली है और पूछताछ की जा रही है. इन हमलावरों के नाम सनी, लवलेश तिवारी और अरुण मौर्य हैं. बताया गया है कि मेडिकल के लिए ले जाते समय जब पुलिस की गाड़ी से उतरने के बाद मीडिया से बात कर रहे थे उसी वक्त इन तीनों ने हमला बोल दिया. अब सामने आया है कि इनके पास मीडिया के फर्जी आईडी कार्ड, माइक और कैमरे भी थे.

यह भी पढ़ें- अतीक अहमद हत्याकांड: पूरे UP में अलर्ट, धारा 144 लागू, जांच के लिए बनाई गई 3 सदस्यों की कमेटी

हाई अलर्ट पर है उत्तर प्रदेश
इसके अलावा, ये तीनों जिस मोटर साइकिल से आए थे उसकी भी जांच की जा रही है. इस हमले के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में हाई लेवल मीटिंग ली. उन्होंने पुलिस अधिकारियों को स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था का ध्यान रखा जाए. उन्होंने मामले की जांच करने के लिए 3 सदस्यों की कमेटी का गठन किया गया है. दूसरी तरफ, पूरे प्रदेश में धारा 144 लागू कर दी गई है और सुरक्षा व्यवस्था भी बढ़ा दी गई है.

यह भी पढ़ें- Atiq Ahmed Killed: नहीं रहा अतीक अहमद, पढ़ें कैसे शुरू किया था उसने डर का साम्राज्य

सामने आए वीडियो में देखा गया कि पहली गोली अतीक अहमद के सिर में मागी गई उसके बाद तीनों ने अतीक और अशरफ पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. वीडियो में देखा जा सकता है कि आसपास मौजूद पुलिसकर्मी भी पीछे हट गए. हत्या के बाद हमलावरों में से दो जमीन पर लेट गए और तीसरा हाथ उठाकर सरेंडर-सरेंडर बोलने लगा. इतना ही नहीं, इन लोगों ने गोली मारने के बाद 'जय श्री राम' के नारे भी लगाए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement