Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

लोकसभा टिकट कटने के सवाल पर भड़के बृजभूषण, 'कौन मेरा टिकट काटेगा, नाम बताओ'

Brij Bhushan Sharan Singh: बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अपना लोकसभा टिकट काटे जाने के सवाल पर पत्रकार से पूछ लिया कि कौन काट रहा है मेरा टिकट?

लोकसभा टिकट कटने के सवाल पर भड़के बृजभूषण, 'कौन मेरा टिकट काटेगा, नाम बताओ'

Brij Bhushan Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद बृजभूषण शरण सिंह इन दिनों खूब विवादों में हैं. महिला पहलवानों से छेड़खानी और यौन उत्पीड़न के मामले में हर दिन नई-नई बातें सामने आ रही हैं. ऐसे में 2024 के लोकसभा चुनाव में उनको टिकट देने या न देने का सवाल भी लोगों के मन में है. ऐसा ही एक सवाल एक पत्रकार ने बृजभूषण सिंह से ही पूछ लिया तो वह बुरी तरह भड़क गए. उन्होंने पत्रकार से ही पूछ लिया कि कौन मेरा टिकट काट रहा है? नाम बताओ, कटवा सकते हो तो कटवा लेना. हाल ही में दिल्ली पुलिस ने बृजभूषण पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने महिला पहलवानों से कई बार बदसलूकी की और उन्हें गलत ढंग से छुआ.

बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि 2024 में फिर से मोदी सरकार बनने जा रही है. अपने लोकसभा टिकट के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में बृजभूषण शरण सिंह ने कहा, 'कौन कटवा रहा है मेरा टिकट? नाम बताइए. कटवा सकते हो तो कटवा लेना. क्या आप मेरा टिकट कटवा रहे हो?' बता दें कि बृजभूषण शरण सिंह उत्तर प्रदेश की कैसरगंज लोकसभा सीट से लगातार तीन बार से सांसद बन रहे हैं.

यह भी पढ़ें- 'शिवराज सरकार बंद करेगी लाडली बहन योजना', कमलनाथ के दावे पर भड़का बवाल

विवादों में हैं बृजभूषण सिंह
WFI के चेयरमैन रहे बृजभूषण सिंह पर आरोप हैं कि उन्होंने अपने पद पर रहते हुए कई महिला पहलवानों और कोच के साथ यौन उत्पीड़न और छेड़खानी की. इन्हीं आरोपों के तहत उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है और जांच हो रही है. जांच में दिल्ली पुलिस ने भी कई आरोपों की पुष्टि की है और कहा है कि जब बृजभूषण सिंह का मन होता तब वह महिला पहलवानों के साथ बदसलूकी करते थे.

यह भी पढ़ें- सड़क पर चलते ट्रक से बरसने लगे नोट, जनता पीछे लगी तो पुलिस ने बताई सच्चाई

इसी मामले को लेकर विपक्षी कांग्रेस पार्टी लगातार बीजेपी पर हमलावर है. कांग्रेस का कहना है कि इतने गंभीर आरोपों के बावजूद बीजेपी बृजभूषण सिंह को बचा रही है. कांग्रेस पार्टी ने अपने एक ट्वीट में लिखा है, "बृजभूषण को जब भी मौका मिलता था, वह महिला पहलवानों का शोषण करने की कोशिश करते थे" दिल्ली पुलिस ने ये दलील अदालत में देते हुए कहा है कि जो सबूत दिए गए हैं, वह आरोप तय करने के लिए काफी हैं. इतना होने के बाद भी महिला सम्मान का दिखावा करने वाली मोदी सरकार यौन शोषण के आरोपी बृजभूषण के साथ खड़ी है. सवाल आज भी यही है कि- "PM मोदी बृजभूषण को क्यों बचा रहे हैं?"

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement