Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Congress President: क्या कांग्रेस के अध्यक्ष बनेंगे अशोक गहलोत? जानिए उनका जवाब

Ashok Gehlot ने अहमदाबाद में मीडिया से बातचीत के दौरान कई अहम सवालों के जवाब दिए. जब उनसे यह पूछा गया कि क्या सोनिया गांधी ने उन्हें कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष पद संभालने के लिए कहा है तो उन्होंने इसका गोलमोल जवाब दिया.

Congress President: क्या कांग्रेस के अध्यक्ष बनेंगे अशोक गहलोत? जानिए उनका जवाब

राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: कांग्रेस पार्टी को लंबे समय से नए अध्यक्ष की तलाश है. राहुल गांधी के अध्यक्ष पद छोड़ने के बाद से सोनिया गांधी पार्टी का काम काज देख रही है. वह कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष है. सोनिया अस्वस्थ रहती हैं, इसी वजह से वह इलाज कराने के लिए विदेश भी गई हैं. इस बीच काफी समय से ये अटकलें भी लगाई जा रही है कि अशोक गहलोत कांग्रेस पार्टी के अगले अध्यक्ष (New Congress President) हो सकते हैं. बुधवार को गुजरात पहुंचे अशोक गहलोत से जब मीडिया ने इस बारे में सवाल किया कि क्या उन्हें सोनिया गांधी द्वारा कांग्रेस के अध्यक्ष पद की पेशकश की गई है तो उन्होंने कहा, "यह मैं मीडिया से सुन रहा हूं. मैं इस बारे में नहीं जानता. मैं उन कर्तव्यों को पूरा कर रहा हूं जो मुझे सौंपे गए हैं."

कब होगा कांग्रेस अध्यक्ष पद का चुनाव?
कांग्रेस पार्टी के नेता केसी वेणुगोपाल की तरफ से बताया गया है कि कांग्रेस अध्यक्ष के चुनाव की तारीखों की सटीक शेड्यूल को मंजूरी देने के लिए सीडब्ल्यूसी की एक वर्चुअल बैठक 28 अगस्त को दोपहर 3:30 बजे आयोजित की जाएगी. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी सीडब्ल्यूसी की बैठक की अध्यक्षता करेंगी.

'हम जीतेंगे गुजरात चुनाव'
अशोक गहलोत आने वाले विधानसभा चुनाव के सिलसिले में गुजरात आए हैं. उन्होंने कहा कि हम यहां जीतने के लिए आए हैं. राजस्थान के हेल्थ मॉडल को देश में बेस्ट बताते हुए मुख्यमंत्री ने आगे कहा, "मैंने पीएम मोदी से पूरे देश में राजस्थान के हेल्थ मॉडल का पालन करने और उसे लागू करने का अनुरोध किया है. यह योजना 'मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना' है. उनकी आयुष्मान भारत योजना अधूरी है." 

VIDEO: क्या राजस्थान के एकनाथ शिंदे साबित होंगे सचिन पायलट

राजस्थान के मुख्यमंत्री के साथ गुजरात पहुंचे कांग्रेस पार्टी के सांसद केसी वेणुगोपाल ने कहा कि भाजपा सरकार के खिलाफ स्पष्ट सत्ता विरोधी लहर है. उनके पिछले 27 वर्षों के शासन ने लोगों के मन में पूरी तरह निराशा पैदा कर दी है. जब हम सत्ता में थे तो हमने देश को विकास का रास्ता दिखाया. हम एक होकर लड़ेंगे.

पढ़ें- फर्जीवाड़े में आया Ashok Gehlot के बेटे का नाम, बीजेपी ने मांगा सीएम से जवाब

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement