Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Widow Marriage से पहले पति का परिवार हुआ नाराज, महिला के साथ किया 'गंदा सलूक'

Crime News: प्राप्त जानकारी के अनुसार, पीड़ित महिला के पति की मौत चार साल पहले रोड एक्सीडेंट में हुई थी.

Widow Marriage से पहले पति का परिवार हुआ नाराज, महिला के साथ किया 'गंदा सलूक'

गुजरात में महिला के साथ मारपीट करने वाले दो गिरफ्तार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 'विधवा विवाह'... भारत में विधवा विवाह को लेकर आजादी से पहले ही कानून बना दिए गए थे बावजूद इसके देश के कई हिस्सों में इसको लेकर अभी भी भ्रांतियां है. नया मामला सामने आया है गुजरात के अमरेली जिले से, जहां एक 35 साल की महिला को सिर्फ इसलिए मारा-पीटा गया क्योंकि उसने अपने पति की मौत के चार साल बाद दोबारा शादी कर ली थी. महिला को उसके पहले पति के परिवार के लोगों ने न सिर्फ डंडे से मारा बल्कि उसके सिर के बाल भी काट दिए.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पीड़ित महिला के पति की मौत चार साल पहले रोड एक्सीडेंट में हुई थी. पहले पति से महिला के चार बच्चे थे. जिस दिन उसके साथ मारपीट की घटना हुई उस दिन वह अपने पहले पति के परिवार वालों से मदद मांगने के लिए गई थी. महिला चाहती थी कि उसके पहले पति का परिवार चार बच्चों में से एक को अपने पास रख ले.

पढ़ें- Aftab Poonawalla ने पुलिस को दी थी चुनौती- दम है तो ढूंढकर दिखाओ श्रद्धा के शरीर के टुकड़े

पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार
महिला के साथ मारपीट की शिकायत मिलने पर अमरेली पुलिस ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने जिन्हें गिरफ्तार किया है उनके नाम घघू घटाना (महिला की नंद) और सोनल वाघेला है. पुलिस को इस मामले में दो अन्य आरोपियों घघू के पति हिरजी खटाना और कमला की तलाश है.

पढ़ें- Kanpur Case: पुलिसकर्मी ने रेल की पटरी पर फेंक दिया सब्जी वाले का तराजू, कट गए दोनों पैर

इस मामले को लेकर सवाल किए जाने पर पुलिस ने बताया कि महिला ने दूसरे गांव के एक व्यक्ति से कुछ समय पहले कोर्ट मैरिज कर ली थी. वह सोमवार शाम को अपने पहले पति के घर मदद मांगने के लिए आई थी. पुलिस ने बताया कि जैसे ही महिला घर में दाखिल हुई उसके पूर्व ससुराल के लोग आग बबूला हो गए और उसके साथ मारपीट करने लगे. गांववालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को रेस्क्यू कर दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement