Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सरकार के बुलावे पर अनुराग ठाकुर के घर पहुंचे बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक, बन जाएगी सहमति?

Wrestlers Protest: पहलवानों के आंदोलन को खत्म कराने और उनकी समस्याओं का हल निकालने के लिए सरकार ने पहलवानों को एक बार फिर न्योता दिया है.

सरकार के बुलावे पर अनुराग ठाकुर के घर पहुंचे बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक, बन जाएगी सहमति?

Wrestlers Protest

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: पहलवानों के मुद्दों का हल निकालने के लिए सरकार एक बार फिर से प्रयास कर रही है. केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने पहलवानों को बुलावा भेजा था. मामले पर चर्चा के लिए पहलवान बजरंग और साक्षी मलिक पूनिया अनुराग ठाकुर के घर पहुंचे हैं. इससे पहले पहलवान साक्षी मलिक ने कहा कि सरकार का जो भी प्रस्ताव होगा उस पर हम अपने संगठन और बड़ों से राय लेंगे तभी उस पर कोई फैसला लिया जाएगा.

    साक्षी मलिक ने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में कहा, 'सरकार के प्रस्ताव पर हमने अपने बड़ों और समर्थकों से बात करेंगे. अगर सब सहमति देते हैं कि प्रस्ताव ठीक है तभी हम उसे स्वीकार करेंगे. ऐसा नहीं होगा कि सरकार कुछ भी कहेगी और हम उसे मान लेगें और हमारा आंदोलन खत्म हो जाएगा.'

    यह भी पढ़ें- AAP की बढ़ती ताकत देख फिर साथ आएगी बीजेपी और अकाली दल? बयानों से मिल रहे हैं संकेत

    क्या बोले महावीर फोगाट?
    सरकार की ओर से बातचीत का प्रस्ताव आने पर फोगाट सिस्टर्स के पिता महाबीर फोगाट ने कहा, 'यह तो बड़ी अच्छी बात है कि इतने दिनों के बाद सरकार जागी है और अनुराग ठाकुर ने आज बुलाया है. बातचीत करके समाधान निकालना चाहिए. जो बातें जायज हैं वो माननी ही चाहिए. आज हमारे गांव में इसी को लेकर पंचायत होनी है.'

    यह भी पढ़ें- हाइवे पर बस रुकवाकर पढ़ी नमाज तो हो गया बवाल, ड्राइवर और कंडक्टर हुए सस्पेंड

    उधर पहलवानों का साफ कहना है कि उन्हें बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी से कम कुछ भी मंजूर नहीं है. इससे पहले, अमित शाह से मुलाकात के बाद भी पहलवानों ने यही कहा था कि चर्चा जरूर हुई लेकिन सहमति नहीं बन पाई है. वहीं, पहलवान बृजभूषण की गिरफ्तारी की मांग पर डटे हुए हैं.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement