Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

यमुना एक्सप्रेस-वे पर रोडवेज की चलती बस में लगी आग, वीडियो वायरल, जानिए कैसे हुआ हादसा

एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि गाजियाबाद के कौशांबी से रोडवेज बस करीब 30 सवारियों को लेकर मीनागढ़ जा रही थी. रास्ते में बस में आग लग गई.

यमुना एक्सप्रेस-वे पर रोडवेज की चलती बस में लगी आग, वीडियो वायरल, जानिए कैसे हुआ हादसा

Yamuna Expressway Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: यमुना एक्सप्रेस-वे पर उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन की रोडवेज की चलती बस में अचानक आग लग गई. इंजन से धुआं निकलते देख चालक ने बस रोक दी, आनन-फानन में सवारियों को नीचे उतारा गया. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया. गनीमत रही कि इस घटना में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली. पुलिस को घटना की सूचना करीब 2 बजे के आसपास मिली. 

एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा अशोक कुमार ने बताया कि गाजियाबाद के कौशांबी से रोडवेज बस करीब 30 सवारियों को लेकर मीनागढ़ जा रही थी. जैसे ही बस रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे पर पहुंची, तभी बस के इंजन में आग लग गई. जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम को भी सूचना दी गई. जेवर टोल और फायर ब्रिगेड की ग्रेटर नोएडा यूनिट से गाड़ी को रवाना किया गया. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग पर पूरी तरह काबू पाया. 

ये भी पढ़ें:- Salman Khan ने फैमिली फोटो शेयर कर फैंस को ईद की मुबारकबाद दी, लोगों ने कहा Lord Puneet को वापिस लाओ, जानिए क्या है पूरा मामला

ऐसे लगी थी बस में आग

आग बस के अगले हिस्से में लगी थी.  प्रथम दृष्टया लग रहा है कि सीएनजी में लीकेज की वजह से आग लगी. आग काफी तेजी से बस के अगले हिस्से से होते हुए धीरे-धीरे पूरे बस में फैलना शुरू हो गई थी.  फिलहाल, घटना के बाद इसकी जांच की जाएगी कि आग लगने की असली वजह क्या रही. वहीं, एक्सप्रेस-वे पर जाम ना हो, इसलिए क्रेन की मदद से बस को किनारे हटाया गया. गौतम बुद्ध नगर के मुख्य अग्निशमन अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम में संविदा पर चल रही एक बस बृहस्पतिवार शाम यात्रियों को लेकर आगरा की तरफ जा रही थी. यमुना एक्सप्रेसवे पर उसमें अज्ञात कारणों से अचानक आग लग गई. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement