Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Couple Suicide: डर था घरवाले नहीं मानेंगे, कपल ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

Maharashtra Couple Suicide: महाराष्ट्र में एक कपल ने सिर्फ इस वजह से सुसाइड कर ली क्योंकि उसे डर था कि घर वाले उनके रिश्ते को मंजूरी नहीं देंगी.

Couple Suicide: डर था घरवाले नहीं मानेंगे, कपल ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक लड़का और एक लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. लड़की की उम्र 20 साल और लड़के की उम्र 19 साल बताई गई है. रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों एक ही इलाके के रहने वाले थे और दोनों का अफेयर चल रहा था. पुलिस के मुताबिक, इन दोनों को आशंका थी कि घरवाले उनके इस रिश्ते को मंजूरी नहीं देंगे. ऐसे में इन दोनों ने एक साथ फांसी लगा ली. पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

मामला पालघर जिले के तलासरी इलाके की है. एक राहगीर ने देखा कि एक पेड़ से दो शव लटके हुए हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस ने दुर्घटनावश मौत का मामला दर्ज किया गया है और जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें- पति की अर्थी उठाने की चल रही थी तैयारी, पत्नी ने भी फांसी लगाकर दे दी जान

जांच में जुट गई है पुलिस
पुलिस इस मामले की सच्चाई भी जानने में जुटी है कि सच में यह आत्महत्या ही है या फिर हत्या? बता दें कि पुलिस इन दोनों के परिजन से भी संपर्क की कोशिश कर रही है ताकि आगे की जांच की जा रहे है और आत्महत्या की वजह का खुलासा किया जा सके.

यह भी पढ़ें- डिप्रेशन महसूस कर रहे हैं सत्येंद्र जैन, अब तिहाड़ जेल में मिलेगी साइकायट्रिस्ट की मदद

हाल ही में महाराष्ट्र पुलिस के एक कॉन्स्टेबल ने भी जान दे दी थी. कॉन्स्टेबल का शव निलजे और तलोजा स्टेशन के बीच रेल की पटरियों पर पाया गया था. इस कॉन्स्टेबल से कुछ अहम मामलों में पूछताछ चल रही थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement