Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

YouTube Down: माइक्रोसॉफ्ट के बाद अब यूट्यूब हुआ डाउन, कंपनी ने जारी किया बयान

YouTube Down: माइक्रोसॉफ्ट डाउन होने के कुछ दिन बाद वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म यूट्यूब सोमवार को डाउन हो गया है. कंपनी की ओर से बयान जारी किया गया है.

Latest News
YouTube Down: माइक्रोसॉफ्ट के बाद अब यूट्यूब हुआ डाउन, कंपनी ने जारी किया बयान

माइक्रोसॉफ्ट के बाद अब यूट्यूब हुआ डाउन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

वीडियो स्ट्रीमिंग के सबसे लोकप्रिय प्लेटफॉर्म यूट्यूब (YouTube) सोमवार को डाउन हो गया है. यूजर्स को वीडियो अपलोड करने में परेशानी हो रही है. कुछ लोगों को वीडियो स्ट्रीम करने में भी दिक्कत आ रही है. लगातार आ रही शिकायतों का संज्ञान लेते हुए यूट्यूब टीम की ओर से बयान जारी किया गया है. माइक्रोसॉफ्ट के डाउन होने के कुछ ही दिनों के अंदर यूट्यूब का डाउन होना साइबर वर्ल्ड के लिए खतरे की घंटी की तरह है. 

YouTube ने जारी किया बयान 
यूट्यूब के डाउन होने की शिकायत लगातार सोशल मीडिया पर आ रही थी. कुछ यूजर्स ने इसको लेकर सोशल मीडिया पर कई पोस्ट किए थे. इसके बाद टीम YouTube की ओर से बयान जारी किया गया है. एक्स पर किए पोस्ट के मुताबिक, 'हमें यूजर्स की परेशानी की जानकारी मिली है. हम इस गड़बड़ी को देख रहे हैं. अगर ज़रूरत हुई, तो आपसे और जानकारी लेंगे.'


यह भी पढ़ें: 'Bihar को मिले विशेष राज्य का दर्जा', JDU ने संसद में उठाई मांग, केंद्र ने दिया ये जवाब


सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ यूट्यूब 
सोशल मीडिया पर यूट्यूब ट्रेंड हो रहा है. यूजर्स ने डाउन होने की शिकायत करते हुए कई पोस्ट डाली हैं. एक यूजर ने लिखा कि यूट्यूब को क्या हुआ है? न वीडियो स्ट्रीम हो पा रही है और न फीड में अपलोडेड वीडियो ही दिख रहे हैं. बता दें कि भारत में यह सबसे लोकप्रिय वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है.


यह भी पढ़ें: Economic Survey 2024: केंद्रीय वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman ने लोकसभा में पेश किया आर्थिक सर्वे, कल पेश होगा बजट   


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement