Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Zakir Naik: 'हिंदू इस्लाम कबूल करने लगे तो भारत सरकार को होने लगी दिक्कत', पाक PM के सामने जाकिर नाइक ने फिर उगला जहर

Zakir Naik Pakistan visit: जाकिर नाइक इन दिनों पाकिस्तान के दौर पर हैं. इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान के पीएम से भी मुलाकात की. उन्होंने भारत के खिलाफ जहर भी उगला.

Zakir Naik: 'हिंदू इस्लाम कबूल करने लगे तो भारत सरकार को होने लगी दिक्कत', पाक PM के सामने जाकिर नाइक ने फिर उ��गला जहर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Zakir Naik In Pakistan: भारत से भगोड़ा कट्टरपंथी इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक इन दिनों पाकिस्तान में है. इस दौरान जाकिर नाइक ने पाकिस्तान के PM शहबाज शरीफ से भी मुलाकात की है. बता दें कि नाइक 30 सितंबर से ही पाकिस्तान में है और वहां की अलग-अलग टीवी चैनलों पर भारत और हिंदूओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी कर चुका है. 

भारत के खिलाफ उगला जहर 
इतनी ही नहीं पाकिस्तान के पीएम से मिलने के बाद भी जाकिर नाइक ने भारत के खिलाफ जहर ही उगला है. उसने साफ तौर पर कहा कि, वहां के हिंदू मुझे चाहते थे. यही कारण था भारत सरकार का मुझे न पसंद करने का. जब हिंदू इस्लाम कबूल करने लगे तो यह सरकार के एजेंडे के खिलाफ था. साथ ही उसने यह भी कहा कि भारत सरकार तो मेरे खिलाफ कार्रवाई करने का मौका ढूंढ रही थी. उन्होंने कहा आगे कहा कि अगर कोई ब्लास्ट ढाका में होता है तो आरोप लगाया जाता है कि वह जाकिर नाइक का समर्थक और फेसबुक पर फॉलोवर था.   

पाकिस्तानी पीएम ने की तारीफ
भारत में मनी लॉन्ड्रिंग और नफरत भरे भाषणों के जरिए उग्रवाद भड़काने के आरोपी जाकिर नाइक के भाषण की पाकिस्तान के पीएम शहबाज शरीफ ने तारीफ की. उन्होंने कहा कि जाकिर की स्पीच काफी प्रैक्टिकल और असरदार होती है. जाकिर नाइक पाकिस्तान दौरे पर कराची, इस्लामाबाद और लाहौर समेत कई स्थानों पर भाषण देगा. वहीं पाकिस्तानी पीएम  शहबाज शरीफ ने भारत में मनी लॉन्ड्रिंग और नफरत भरे भाषणों के लिए जाकिर नाइक की तारीफ की. उन्होंने कहा कि जाकिर की स्पीच प्रैक्टिकल और लोगों पर प्रभाव डालने वाली होती है. 


ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut:'बाहर से आई उग्रता ने हिमाचल के युवाओं को किया बर्बाद', कंगना रनौत का बड़ा बयान


अनवर इब्राहिम और जाकिर नाइक हैं दोस्त 
जाकिर नाइक के बाद अब मलेशियाई PM अनवर इब्राहिम भी गुरुवार (3 अक्टूबर 2024) को पाकिस्तान के दौरे पर पहुंचे. उनकी यह यात्रा तब हो रही है, जब मलेशिया में शरण लेने वाला कट्टरपंथी इस्लामी उपदेशक जाकिर नाइक भी पाकिस्तान में मौजूद है. पीएम अनवर इब्राहिम और जाकिर नाइक की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement