trendingPhotosDetailhindi4003204

Atal Bihari Vajpayee Birth Anniversary: 'सदैव अटल' पहुंचे राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, पूर्व पीएम को किया याद

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती के मौके पर राष्ट्रपति, पीएम मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री उनके स्मृति स्थल सदैव अटल पर श्रद्धांजलि दी.

  •  
  • |
  •  
  • Dec 25, 2021, 12:14 PM IST

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर आज राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री समेत बीजेपी के बड़े नेताओं, कैबिनेट मंत्रियों ने पूर्व पीएम को याद किया. वाजपेयी के स्मृति स्थल सदैव अटल पर जाकर राष्ट्रपति, पीएम मोदी और अन्य नेताओं ने श्रद्धांजलि दी. सोशल मीडिया पर भी पूर्व पीएम को लोगों ने याद किया. 

1.राष्ट्रपति पहुंचे सदैव अटल

राष्ट्रपति पहुंचे सदैव अटल
1/6

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने पूर्व पीएम के स्मृति स्थल सदैव अटल पर जाकर श्रद्धांजलि दी. 



2.पीएम मोदी भी पहुंचे श्रद्धांजलि देने

पीएम मोदी भी पहुंचे श्रद्धांजलि देने
2/6

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्व पीएम को सोशल मीडिया पर भी याद किया. पीएम ने वाजपेयी के साथ अपने संबंधों को याद किया. उन्होंने सदैव अटल जाकर वाजपेयी की समाधि पर फूल चढ़ाए.



3.गृहमंत्री भी पहुंचे कार्यक्रम में

गृहमंत्री भी पहुंचे कार्यक्रम में
3/6

समाधि स्थल पर गृहमंत्री अमित शाह भी पहुंचे. उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री को नमन करते हुए फूल चढ़ाए. इसके बाद होने वाले कार्यक्रम में भी कुछ देर रुके.



4.रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी किया पूर्व पीएम को याद

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी किया पूर्व पीएम को याद
4/6

लखनऊ के मौजूदा सांसद राजनाथ सिंह भी पूर्व पीएण को श्रद्धांजलि देने पहुंचे. बता दें कि वाजपेयी भी लखनऊ पूरव प्रधानमंत्री का भी संसदीय क्षेत्र रहा था. अपने चुनाव प्रचार के दौरान भी सिंह कई बार पूर्व प्रधानमंत्री को याद करते थे.



5.लोकसभा स्पीकर भी आए सदैव अटल

लोकसभा स्पीकर भी आए सदैव अटल
5/6

वाजपेयी की समाधि स्थल पर लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने भी आकर फूल चढ़ाए. उन्होंने ट्विटर पर भी पूर्व पीएम को याद करते हुए लिखा कि वह पूरे देश को जोड़कर चलने वाले नेता थे.



6.कॉमर्स एंड इंडस्ट्री मिनिस्ट गोयल ने भी किया याद 

कॉमर्स एंड इंडस्ट्री मिनिस्ट गोयल ने भी किया याद 
6/6

कॉमर्स एंड इंडस्ट्री मिनिस्टर पीयूष गोयल ने भी पूर्व पीएम को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने वाजपेयी के कई पुराने वीडियो भी ट्वीट और रीट्वीट किए.



LIVE COVERAGE