Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

West Bengal: TMC नेता समेत 3 लोगों की गोली मारकर हत्या, अज्ञात हमलावरों ने की अंधाधुंध फायरिंग

पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में TMC नेता स्वपन माझी अपने दो साथियों के साथ कहीं जा रहे थे, तभी रास्ते में कुछ अज्ञात बाइकसवार बदमाशों ने उनपर फायरिंग कर दी.

West Bengal: TMC नेता समेत 3 लोगों की गोली मारकर हत्या,  अज्ञात हमलावरों ने की अंधाधुंध फायरिंग

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेता समेत तीन लोगों को गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना दक्षिण 24 परगना जिले की है. बताया जा रहा है कि यहां अज्ञात हमलावरों ने बाइक से जा रहे टीएमसी नेता स्वपन माझी और उनके दो साथियों पर अंधाधुंध फायरिंग की. तीनों की ही मौके पर मौत हो गई.

जानकारी के मुताबिक, दक्षिण 24 परगना जिले के कैनिंग में TMC नेता स्वपन माझी अपने दो साथियों के साथ कहीं जा रहे थे, तभी रास्ते में कुछ अज्ञात बाइकसवार बदमाशों ने उनपर फायरिंग कर दी और घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने इलाके को घेर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- Mamata Banerjee की सुरक्षा में बड़ी चूक, CM आवास में रातभर छिपा रहा अनजान शख्स

सीएम के आवास में घुसा था अनजान शख्स
बंगाल में पिछले कुछ दिनों से क्राइम की लगातार घटनाएं सामने आ रही हैं. बीते 4 जुलाई को सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के दक्षिणी कोलकाता के कालीघाट स्थित आवास में एक व्यक्ति अवैध रूप से घुस आया था और लगभग पूरी रात आवास में ही छिपा रहा.

ये भी पढ़ें- ED Raid on Vivo: चीनी कंपनी वीवो पर ED का शिकंजा, देश छोड़कर भागे डायरेक्टर झेंगशेन ओउ और Zhang Jie

इस घटना के सामने आने के बाद सीएम ममता बनर्जी के निजी आवास की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़ा हो गया है कि आरोपी कैसे इतने व्यापक सुरक्षा घेरे के बावजूद आवास में घुस गया और बिना किसी की जानकारी के पूरी रात आवास में ही रहा. पुलिस ने कहा कि आरोपी एक दीवार पर चढ़कर हरीश चटर्जी स्ट्रीट स्थित बनर्जी के आवास में शनिवार देर रात करीब एक बजे घुसा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement