Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Gangrape: नाबालिग को किडनैप करके तीन दिन तक गैंगरेप करते रहते 8 दरिंदे, अब तक चार गिरफ्तार

Gangrape in Delhi: दिल्ली में एक नाबालिग लड़की का अपहरण करके आठ लोगों ने कई दिनों तक गैंगरेप किया. चार आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं.

Delhi Gangrape: नाबालिग को किडनैप करके तीन दिन तक गैंगरेप करते रहते 8 दरिंदे, अब तक चार गिरफ्तार

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी दिल्ली में एक नाबालिग लड़की से आठ लोगों ने गैंगरेप किया. इन आरोपियों में एक किशोर भी शामिल है. पुलिस ने अभी तक इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी चार आरोपियों की तलाश की जा रही है. घटना 24 अप्रैल की बताई जा रही है, जब पीड़िता अपने घर से दूर सब्जी लेने गई थी.

पुलिस ने बताया कि लड़की अपने घर से दो किलोमीटर दूर लगने वाले बाजार के लिए ऑटो लिया. आरोपियों में से एक शाहरुख ऑटो चला रहा था. लड़की को बाजार ले जाने के बजाय शाहरुख उसे ओखला में एक सुनसान जगह ले गया और अपने तीन दोस्तों को भी बुला लिया. पीड़िता ने बताया कि इन लोगों ने उसे नशीली चीज पिला दी और ऑटो में उसके साथ बलात्कार किया.

यह भी पढ़ें- Jammu-Kashmir: LoC के पास जंगल में लगी भीषण आग, 6 बारूदी सुरंगों में विस्फोट

दिल्ली से मथुरा ले गए फिर भी नहीं पकड़ सकी पुलिस
गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान, मोहित (20), आकाश (19), शाहरुख (20) और एक नाबालिग के रूप में की गई है. ओखला में रेप करने के बाद ये आरोपी पीड़िता को तिगरी के जेजे कैंप ले गए. यहां सलमान चेसी समेत कुल चार और लोगों ने युवकी का रेप किया और पूरी रात उसे वहीं रखा. अगले दिन ये चारों लोग पीड़िता को लेकर मथुरा के कोसी कलां चले गए. एक दिन वहीं रखा और 26 अप्रैल को उसे दिल्ली आ गए. फिर 30 अप्रैल तक पीड़िता को तिगरी में ही रखा.

यह भी पढ़ें- राजीव गांधी के हत्यारे की रिहाई पर भड़की कांग्रेस, कहा- यही है मोदी का राष्ट्रवाद

26 अप्रैल को ही पुलिस के पास लड़की के अपहरण की शिकायत दी गई थी और एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी लेकिन पुलिस उसका पता नहीं लगा सकी. 1 मई को पीड़िता खुद साकेत मेट्रो स्टेशन पहुंची. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने किशोर आरोपी को पकड़ लिया. उसी के बयानों के मुताबिक, दो और आरोपियों को पकड़ा गया. हालांकि, ये आरोपी लड़की की पहचान नहीं बता सके.

पॉक्सो ऐक्ट के तहत दर्ज हुआ केस
पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया और जांच में रेप की पुष्टि हुई है. पुलिस ने बाद में एफआईआर में रेप और पॉक्सो ऐक्ट की भी धाराएं जोड़ दी हैं. हालांकि, अभी तक ऑटो चलाने वाले शख्स और अन्य आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement