Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MCD में मारपीट के बाद बीजेपी ने निकाला पोस्टर, इन तीन को बताया 'आप की खलनायिका', देखें PHOTO

MCD सदन में शुक्रवार को जमकर हंगामा हुआ. बीजेपी ने सोशल मीडिया पोस्टर जारी किया. आतिशी को खलनायिका बताया है.

MCD में मारपीट के बाद बीजेपी ने निकाला पोस्टर, इन तीन को बताया 'आप की खलनायिका', देखें PHOTO

AAP की खलनायिका, बीजेपी ने जारी किया पोस्टर.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली में मेयर चुनावों के दौरान MCD सदन में भड़के हंगामे के बाद अब भारतीय जनता पार्टी ने पोस्टर वॉटर शुरू कर दिया है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) का एक पार्षद इस हंगामे में घायल हो गए. बीजेपी ने आम आदमी पार्टी (AAP) के खिलाफ एक पोस्टर जारी किया है. बीजेपी ने आतिशी को इस हंगामे का विलेन करार दिया है. 

BJP ने ट्विटर (Twitter) पर आतिशी की एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में आतिशी को खलनायिका बताया गया है. बीजेपी ने लिखा, 'सदन में मारपीट और तानाशाही करवाने वाली AAP की 'खल-नायिका.'  पोस्टर के जरिए बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा है. बीजेपी का आरोप है कि आतिशी के निर्देश पर आप की महिला पार्षदों ने मारपीट की.

बीजेपी ने इस हंगामे को 2023 की सबसे चौंकाने वाली घटना करार दिया है. बीजेपी ने अपने पोस्टर में लिखा, '2023 की सबको चौंका देने वाली नौटंकी. अरविंद केजरीवाल कृत 'खल-नायिका.'

यह भी पढ़ें- 'मोदी तेरी कब्र खुदेगी' पर प्रधानमंत्री ने मेघालय में दिया जवाब, देश कह रहा है 'मोदी तेरा कमल खिलेगा'

बीजेपी ने क्यों बताया आतिशी को हंगामा?

बीजेपी ने कहा, 'आतिशी ने AAP की इस गुंडी के कान में कुछ कहा और इसने अपनी आका की बात मान कर भाजपा के पार्षदों को पीटना शुरू कर दिया. केजरीवाल, तुम्हारे इस गुंडागर्दी का जबाब अब जनता देगी तुम्हें.'

AAP ने बीजेपी को बताया विलेन

नगर निगम सदन में मारपीट और हंगामे के बाद दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय ने शुक्रवार को बीजेपी के कुछ सदस्यों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया. उन्होने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उनकी सहयोगी आशु ठाकुर पर भी एक अन्य बीजेपी पार्षद ने हमला किया. आतिशी ने यह भी कहा कि आशु ठाकुर को उनके दुपट्टे से पकड़कर मंच से घसीटते हुए सदन के एग्जिट गेट तक ले गए.

यह भी पढ़ें- मेघालय बीजेपी के चीफ अर्नेस्ट मावरी बोले, हम जीत गए तब भी नहीं लगाएंगे बीफ पर बैन

क्यों हुआ जमकर हंगामा?

स्थाई समिति के सदस्यों के लिए चुनाव के लिए चुनाव के लिए मतगणना के दौरान हंगामा भड़का. शैली ओबेरॉय ने सदस्यों से कहा कि परिणाम अवैध वोट के बिना घोषित किया जाएगा. जिस पर बीजेपी पार्षदों ने आपत्ति जताई. इसी दौरान AAP और BJP सांसद भिड़ गए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement