Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हूटिंग कर रहे लोगों से भिड़े कांग्रेस नेता अधीर रंजन, करने लगे धक्कामुक्की, Viral Video पर बोले 'वापस जाने को कह रहा था'

Adhir Ranjan Viral Video: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन की इस मारपीट का वीडियो पश्चिम बंगाल में सत्ताधारी पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने भी शेयर किया है. TMC ने इसे हार के डर का असर बताया है.

Latest News
हूटिंग कर रहे लोगों से भिड़े कांग्रेस नेता अधीर रंजन, करने लगे धक्कामुक्की, Viral Video पर बोले 'वापस जाने को कह रहा था'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Adhir Ranjan Viral Video: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan chowdhury) भी लगातार विवादों में फंसे रहते हैं. शनिवार को भी कांग्रेस के पूर्व संसदीय दल प्रमुख अधीर उस समय विवादों में फंस गए, जब चुनाव प्रचार के दौरान अपनी हूटिंग से नाराज होकर वे लोगों के साथ भिड़ गए. पश्चिम बंगाल की बहरामपुर सीट से चुनाव लड़ रहे अधीर एक व्यक्ति के साथ जमकर धक्का-मुक्की भी की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. बाद में अधीर रंजन ने खुद वीडियो जारी करके बताया कि लोगों से मुलाकात के दौरान कुछ शख्स जानबूझकर उनके काफिले को रोककर वापस जाने के लिए कह रहे थे. इससे मना करने पर आपस में तनातनी हो गई. अधीर के साथ हुई इस घटना का वीडियो ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने अपने सोशल मीडिया पर अपलोड करते हुए इसे हार के डर का रिएक्शन बताया है.

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में अधीर रंजन चौधरी एक जगह अपने सहयोगियों के साथ पहुंचे हैं. अचानक वे भड़कते हुए एक युवक की तरफ बढ़ते हैं और उसे चांटा मारने के लिए गुस्से में हाथ उठाते हैं. युवक के साथ बहस के दौरान दूसरे लोग भी जमा हो जाते हैं. अधीर रंजन गुस्से में युवक को कई बार धक्का देते हैं. 

अधीर ने खुद बताया पूरा वाकया

अधीर रंजन ने बाद में खुद इस घटना के बारे में पूरी बात बताई है. अधीर ने ANI से कहा, जब मैं चुनाव प्रचार के बाद अपने घर लौट रहा था तो कुछ लोग आए और 'वापस जाओ' के नारे लगाने लगे. जब मैं कार से बाहर निकला तो उन्होंने कहना शुरू कर दिया कि मैंने पिछले 5 साल में कुछ नहीं किया. इसी बात पर बहस शुरू हो गई.

टीएमसी ने बताया इसे गुंडागर्दी का प्रदर्शन

पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस ने अधीर रंजन पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उसके कार्यकर्ता के साथ गुंडागर्दी की है. TMC ने एक्स (पहले ट्विटर) पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, अधीर रंजन चौधरी ने गुंडागर्दी का खुलेआम प्रदर्शन किया है. बहरामपुर में आपकी गुंडागर्दी हमेशा याद रहेगी. आपकी हरकतें चुनाव हारने का डर साफ दिखा रही हैं. हमारे कार्यकर्ताओं को बाहुबल के इस्तेमाल से डराने का कोई फायदा नहीं होगा. शर्म करो.

अधीर के सामने है क्रिकेटर यूसुफ पठान की चुनौती

बहरामपुर सीट से मौजूदा सांसद अधीर रंजन चौधरी के लिए इस बार चुनाव बेहद कठिन माना जा रहा है. ममता बनर्जी ने इस सीट पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर यूसुफ पठान को उतारा है. बहरामपुर सीट पर मुस्लिम मतदाताओं की बड़ी संख्या को देखते हुए पठान को जीत का दावेदार माना जा रहा है. इसके चलते अधीर को बेहद मेहनत करना पड़ रहा है. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement