Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Agra-Lucknow Expressway पर उन्नाव में 8 दिन में दूसरा बड़ा हादसा, ट्रक में पीछे से घुसी हाई स्पीड स्कॉर्पियो, 5 लोगों की मौत

Agra-Lucknow Expressway पर उन्नाव में ही 8 दिन पहले एक बस-दूध के टैंकर की टक्कर में 18 लोगों की मौत हो गई थी. उधर, राजस्थान के बीकानेर में भी एक कार के ट्रक में पीछे से टक्कर मारने से हरियाणा के एक परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई है.

Latest News
Agra-Lucknow Expressway पर उन्नाव में 8 दि��न में दूसरा बड़ा हादसा, ट्रक में पीछे से घुसी हाई स्पीड स्कॉर्पियो, 5 लोगों की मौत
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra-Lucknow Expressway) पर 8 दिन के अंदर दूसरा बड़ा सड़क हादसा हो गया है. एक्सप्रेसवे पर एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो गाड़ी ने एक ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी, जिससे उसके परखच्चे उड़ गए और अंदर बैठे 5 लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में चार लोग अयोध्या के और एक बस्ती जिले का निवासी है. ट्रक चालक हादसे के बाद गाड़ी लेकर फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है. उधर, राजस्थान के बीकानेर में भी इसी तरह का हादसा हुआ है, जिसमें एक कार के पीछे से ट्रक में टक्कर मार देने के कारण उसमें सवार हरियाणा के एक परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई है.

उन्नाव हादसे में मौके पर ही मर गए थे तीन लोग

उन्नाव पुलिस के मुताबिक, उन्वाव में एक्सीडेंट का शिकार हुई काले रंग की स्कॉर्पियो दिल्ली से अयोध्या के फैजाबाद जा रही थी. लखनऊ नंबर की स्कॉर्पियो बेहद तेज रफ्तार पर थी. इसी दौरान ड्राइवर के कंट्रोल खोने से स्कॉर्पियो गाड़ी तेज गति से सीधे एक ट्रक के पिछवाड़े में जाकर टकरा गई. तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई है. एक व्यक्ति घायल हुआ है, जिसे गंभीर हालत में कानपुर रेफर किया गया है. मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी गई है.

ये हैं हादसे में मरने वाले लोग

हादसे में मरने वाले लोगों की पहचान अयोध्या निवासी वैभव पांडे (35 साल), मनोज सिंह पुत्र बहादुर सिंह (45 साल), अमित तिवारी पुत्र दिलीप तिवारी (40 साल), अनुज पांडे (40 साल) और बस्ती निवासी महेंद्र सिंह पुत्र राजकुमार (38 साल) के तौर पर हुई है. हादसे में अयोध्या निवासी आशीष कुमार पुत्र मिठाई लाल घायल हुआ है.

उन्नाव में ही हुआ था 8 दिन पहले भीषण बस-ट्रक एक्सीडेंट

उन्नाव में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर ही 8 दिन पहले बिहार के मोतिहारी से दिल्ली जा रही डबल डेकर बस का एक्सीडेंट हुआ था. तेज रफ्तार डबल डेकर बस पीछे से दूध के टैंकर में घुस गई थी. इस हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि 30 लोग घायल हो गए थे.

बीकानेर में एक्सीडेंट में खत्म हो गया पूरा परिवार

राजस्थान के बीकानेर जिले में महाजन थाना इलाके में गुरुवार देर रात एक कार ने पीछे से तेज रफ्तार में एक ट्रक में टक्कर मार दी. जैतपुर से हनुमानगढ़ की तरफ आ रही कार के ट्रक से टकराते ही परखच्चे उड़ गए. कार के अंदर बैठे 7 में से 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. मरने वाले सभी लोग हरियाणा के डबवाली के एक ही परिवार के थे. हादसे में परिवार की एक छोटी बच्ची गंभीर घायल हो गई है, जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement