Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Air India दे रहा बंपर ऑफर, 1470 रुपये में टिकट, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

Air India ने बंपर Ticket Sale का ऐलान किया है. इस धमाकेदार ऑफर में ट्रेन के किराए पर आप फ्लाइट में सफर कर सकते हैं. जानिए कैसे.

Air India दे रहा बंपर ऑफर, 1470 रुपये में टिकट, ऐसे उठाएं ऑफर का लाभ

Air India.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: TATA ग्रुप के स्वामित्व वाले AIR India ने एक धमाकेदार ऑफर लॉन्च किया है. 17 अगस्त को एअर इंडिया ने अपने घरेलू और इंटरनेशनल रूट नेटवर्क पर 96 घंटे की सेल शुरू की है. यह योजना यात्रियों के लिए बेहद खास होने वाली है. हवाई जहाज का टिकट, अब महज ट्रेन के टिकट के दाम पर मिलने वाला है. एअर इंडिया ने इकोनॉमी क्लास के लिए 1,470 रुपये और बिजनेस क्लास के लिए 10,130 रुपये की टिकट प्राइस रखी है. यह सुविधा केवल कुछ ही रूट पर उपलब्ध है.

एअर इंडिया की वेबसाइट airindia.com और मोबाइल ऐप के जरिए बुकिंग फीस भी फ्री रखी गई है. एअर इंडिया के फ्लाइंग रिटर्न सदस्य सभी टिकटों पर दोहरे लॉयल्टी बोनस अंक हासिल कर सकते हैं.

सेल की बुकिंग सबके लिए ओपेन है. कुछ चुनिंदा रूट पर ही यह ऑफर मान्य है. घरेलू और इंटरनेशनल उड़ानों के लिए 1 सितंबर से 31 अक्टूबर, 2023 के बीच यात्रा के लिए यह ऑफर 20 अगस्त, 23:59 को खत्म हो रहा है.

इसे भी पढ़ें- पीएम मोदी-शी जिनपिंग की मुलाकात से पहले भारत और चीन के बीच मेजर जनरल स्तर की वार्ता, क्या है वजह

कैसे करें बुकिंग?
Air India की सेल का लाभ उठाकर आप अपनी यात्रा प्लान कर सकते हैं. वेबसाइट के साथ-साथ आप मोबाइल ऐप पर भी बुकिंग कर सकते हैं. आपको इसके लिए कोई सर्विस चार्ज नहीं देना होगा. एअर इंडिया के फ्लाइंट रिटर्न्स मेंबर भी सभी टिकटों पर डबल लॉयल्टी बोनस का लाभ ले सकते हैं.

इसे भी पढ़ें- मणिपुर में संभलने लगे हालत, सीएम बीरेन सिंह ने आर्मी को कहा शुक्रिया

स्पाइस जेट भी दे रहा धमाकेदार ऑफर
Air India का यह ऑफर ऐसे वक्त में आया है जब स्पाइस जेट की इंडिपेंडेंस डे सेल पहले से चल रही है. स्पाइस जेट की सेल भी 20 अगस्त को खत्म हो जाएगी. इस प्रोजेक्ट शुरुआती टिकट 1,515 रुपये में मिल रहा है. इसके तहत 15 अगस्त 2023 से 30 मार्च 2023 तक के 
लिए टिकट बुक कर सकेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement