Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Air India Pee-gate: 'महिला ने खुद ही अपने ऊपर किया पेशाब, मैंने कुछ नहीं किया' एयर इंडिया मामले में नया ट्विस्ट

Air India: कोर्ट में आरोपी शंकर मिश्रा ने अपने बयान से यू-टर्न लेते हुए कहा कि उसने महिला पर पेशाब नहीं किया, बल्कि खुद ही उनका पेशाब निकल गया था.

Air India Pee-gate: 'महिला ने खुद ही अपने ऊपर किया पेशाब, मैंने कुछ नहीं किया' एयर इंडिया मामले में नया ट्विस्ट

फ्लाइट में बुजुर्ग महिला पर पेशाब करने का आरोपी शंकर मिश्रा. 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एयर इंडिया के विमान में बुजुर्ग महिला पर पेशाब (Air India Urination Case) करने के आरोपी शंकर मिश्रा को आज कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट में शंकर मिश्रा ने अपने बयान से यू-टर्न लेते हुए कहा कि उसने महिला पर पेशाब नहीं किया, बल्कि खुद ही उनका पेशाब निकल गया था. जिसका आरोप उन पर लगा दिया गया. इस पर सुनवाई कर रहे जज ने आरोपी मिश्रा के वकील से कड़े सवाल किए और कहा कि फ्लाइट में एक ओर से दूसरी ओर जाना नामुमकिन नहीं है.

कोर्ट में आरोपी शंकर मिश्रा ने कहा, ‘मैं आरोपी नहीं हूं. कोई और होना चाहिए. महिला ने खुद पेशाब किया. वह प्रोस्टेट से जुड़ी किसी बीमारी से पीड़ित थी. ये वो नहीं था. बैठने की व्यवस्था ऐसी थी कि कोई महिला सीट तक नहीं जा सकता था.’  इसके पीछे उन्होंने तर्क देते हुए कहा कि महिला एक कथक डांसर है और 80 प्रतिशत कथक डांसर्स में ऐसी समस्या होती है. 

ये भी पढ़ें- 15 साल की मुस्लिम लड़की कर सकती है शादी, SC ने कहा- मिसाल के तौर पर न लें HC का फैसला

आरोपी शंकर मिश्रा ने दिया ये तर्क
आरोपी के वकील ने तर्क दिया, ‘महिला की सीट पर केवल पीछे से ही जाया जा सकता था और किसी भी हालत में पेशाब सीट के सामने वाले हिस्से तक नहीं पहुंच सकता था. साथ ही शिकायतकर्ता के पीछे बैठे यात्री ने भी ऐसी कोई शिकायत नहीं की.’ कोर्ट आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ किए जाने से जुड़ी दिल्ली पुलिस की याचिका पर सुनवाई कर रहे थे.

ये भी पढ़ें- तापमान बढ़ने से दिल्ली-NCR के लोग खुश, लेकिन 15 जनवरी के लिए अभी से हो जाएं तैयार 

गौरतलब है कि पिछले साल 26 नवंबर को एयर इंडिया की न्यूयॉर्क-नई दिल्ली उड़ान में हुई कथित घटना को लेकर कुछ सहयात्रियों द्वारा आरोपी की निंदा किए जाने और घटना होने के संबंध में पीड़ित महिला के साथ आरोपी के व्हाट्सऐप संदेशों के बावजूद पहली बार उसके वकील ने दावा किया कि घटना हुई ही नहीं थी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement